हॉल्टर नेक ब्लाउज और शीर साड़ी में रवीना टंडन का कयामती लुक!

Raveena Tondon’s latest Saree Look: हॉल्टर नेक ब्लाउज और शीर साड़ी में बेहद कमाल लग रही है रवीना टंडन।
हॉल्टर नेक ब्लाउज और शीर साड़ी में रवीना टंडन का कयामती लुक! 45927

Raveena Tondon’s latest Saree Look: हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और आकर्षक महिलाओं में से एक है रवीना टंडन (Raveena Tondon), जो हुस्न के जलवे के साथ अपने दमदार अभिनय के लिए पहचानी जाती है। मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय करने वाली अभिनेत्री की फैशन समझ बेहद निराली है और वह जब भी इंडो-वेस्टर्न लुक में दिखती हैं, तो यूजर्स को गर्मी का एहसास होता है। इन दिनों अभिनेत्री का बेहद गजब का लुक हमें देखने को मिला है, जिसमें वह हॉल्टर नेक वाली ब्लाउज और शीर साड़ी में लिपटी हुई नजर आ रही है। इस लुक में उनका आकर्षक झलक रहा है, जो हमारी निगाहें उनकी ओर आकर्षित कर रहा है।

रवीना टंडन का कयामती लुक

रवीना ने 85 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न का जादू दिखाया है, जिसके लिए उन्होंने लाल रंग से सनी हुई शीर साड़ी का विकल्प चुना। इस शीर साड़ी के साथ अभिनेत्री ने लाल हॉल्टर नेक वाली ब्लाउज को सजाया है, जिसमें गुलाब के फूलों जैसी डिजाइन नजर आ रही है। कानो में सुंदर इयरिंग्स, आंखो में काजल, होंठों पर गुलाबी लिपस्टिक की परत और कुदरती खूबसूरती पर बोल्ड मेकअप का इस्तेमाल कर अपने ग्लैमर में तड़का लगाया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।