पति-पत्नी के बीच में शर्लिन चोपड़ा का कोई काम ही नहीं है: राखी सावंत

Rakhi Sawant & Sherlyn Chopra Controversy: शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत की नवीनतम समाचार पढ़िए।
पति-पत्नी के बीच में शर्लिन चोपड़ा का कोई काम ही नहीं है: राखी सावंत 27247

Rakhi Sawant & Sherlyn Chopra Controversy: मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से दो हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra), जो अक्सर किसी ने कारणों के चलते सुर्ख़ियों में छाए रहते है। हाल ही में, इन अभिनेत्रियों के बीच शब्दों की जंग छिड़ी थी, जिसका कारण राखी के पुर्व के पति आदिल खान दुर्रानी है। गौरतलब हैं, कि आदिल खान दुर्रानी और राखी सावंत के वैवाहिक जीवन की अन-बन ने उन्होंने चर्चा में लाकर खड़ा कर दिया हैं, जिसके बाद दोनों ओर से एक-दूसरे के खिलाफ तंज कसे जा रहे थे। कुछ समय पहले शर्लिन ने भी आदिल के साथ अपनी समर्थन जताई थी और उन्हें अपने भाई के रूप में स्वीकारा था। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा का आमना-सामना हो गया हैं, जिस दौरान दोनों के बीच कुछ बातें भी हुईं है।

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा का विवाद

सारे विवादों के बीच राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा को एक साथ मुंबई में एक पार्टी में स्पॉट किया गया। मिडिया कर्मियों के साथ बातचीत के दौरान, राखी ने कहा कि अभी-भी उनका झगड़ा कोर्ट में है और कोर्ट तय करेगा, कि गुनाहगार कौन है। बातचीत के दौरान उनके साथ अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा भी मौजूद थीं और राखी ने उनके सामने मिडिया से यह भी कहा कि “पति-पत्नी के बीच में इसका (शर्लिन चोपड़ा) का कोई काम ही नहीं है। कोर्ट तय करेगा कि दोषी कौन है।” एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: वूमप्ला

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।