फैन के आगे श्रद्धा कपूर ने टेके घुटने, हुई बोलती बंद

Shraddha Kapoor Goes Spellbound With Fan: श्रद्धा कपूर के कमेंट पर फैन ने दिया करारा जवाब, अभिनेत्री की हो गई बोलती बंद
फैन के आगे श्रद्धा कपूर ने टेके घुटने, हुई बोलती बंद 39732

Shraddha Kapoor Goes Spellbound With Fan: बॉलीवुड जगत की सबसे चुलबुली और हसीन अभिनेत्रियों में से एक है श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor ), जो आए दिन अपने नटखट अंदाज के कारण सुर्खियों में छाई रहती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि वह मीम गैंग की पुरानी सदस्य हैं और हमने अक्सर ऑनलाइन मीम गैंग के साथ उनका मजेदार पोस्ट देखा है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी भाभी की गोद भराई समारोह की कुछ खास झलक को शेयर किया था।

श्रद्धा द्वारा शेयर किए गए तस्वीरों में वह खूबसूरत पेस्टल येलो सलवार सूट में संजी हुई नजर आ रही थी। तू झूठी मैं मक्कार अभिनेत्री ने एथनिक आउटफिट से सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। उनके छोटे झुमके और खूबसूरत नथ उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे। इसके अलावा उनके फैंस द्वारा भी इस लुक की खूब तारीफ की जा रही थी, मगर एक फैन के कमेंट ने अभिनेत्री का दिल जीत लिया और साथ ही उसने अभिनेत्री की बोलती भी बंद कर दी।

डीवा द्वारा शेयर किए गए, कमेंट सेक्शन की स्क्रीन शॉट में, मिस्टरमाही नाम के एक यूजर ने लिखा, “रिश्ता पक्का समझू क्या???????” जिसपर हसीन श्रद्धा ने जवाब दिया और कहा, “हां भाई-बहन का (हंसते हुए इमोजी के साथ)।” श्रद्धा को जवाब देते हुए यूजर ने कमेंट किया, ‘तो प्रॉपर्टी का हिसा मांगने आ जाउ क्या..’ बस इस जवाब के बाद से वह उस यूजर को कोई जवाब नहीं दे पाई और उन्होंने इसे अपने 85 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर शेयर किया। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, ”और यहां मेरी बोलती बंद हो गई (हंसते हुए इमोजी के साथ)”.

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।