मनीष मल्होत्रा के दीवाली पार्टी में लाइमलाइट चुराती दिखी सुहाना खान और खुशी कपूर, ग्लैमरस अंदाज के दीवाने हुए फैंस

Suhana Khaan & Khushi Kapoor’s Deewali look: मनीष मल्होत्रा के दीवाली पार्टी में लाइमलाइट चुराती दिखी सुहाना खान और खुशी कपूर।
मनीष मल्होत्रा के दीवाली पार्टी में लाइमलाइट चुराती दिखी सुहाना खान और खुशी कपूर, ग्लैमरस अंदाज के दीवाने हुए फैंस 35268

Suhana Khaan & Khushi Kapoor’s Deewali look: दिवाली के त्योहार को आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं और लोगों की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं। जनता की तरह स्टार किड्स भी इस त्योहार के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। गौरतलब है कि हाल ही में, मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में मनोरंजन जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं, जिनमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी शामिल थीं। दोनों सुंदरियों ने अपने ग्लैमरस लुक द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित किया।

लहंगे द्वारा लाइमलाइट चुराती दिखी सुहाना खान और खुशी कपूर

खुशी और सुहाना की दोस्ती काफी पुरानी है और दोनों दोस्तो ने इस पार्टी में एक साथ भाग लिया। इस पार्टी में, सुहाना ने अपने बदन पर कढ़ाई दार गोल्डन इन्फिनिटी ब्लाउज के साथ लाल लहंगे को स्टाइल किया था। इस लुक में वह बेहद प्यारी लग रही है। वीडियो में, देखा जा सकता है, कि सुहाना ने कई सारे आभूषणों कि मदद से अपने आकर्षण में जान फूंकी है। जबकि खुशी ने गोल्डन डीप नेक ब्लाउज के साथ मरून लहंगे को स्टाइल किया था। खुशी ने अपने बालों को स्लिट लुक देने का निर्णय किया और बालों में मांग टीका सजाया। इसके अलावा मिनिमल मेकअप लुक और प्यारी मुस्कान से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। एक नज़र नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको इन हसीनाओं के लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।