ये गाड़ी है राखी सावंत के सपनों की कार, पढ़ें पुरी खबर

Rakhi Sawant Dream car: जानिए, राखी सावंत के सपनों की गाड़ी के बारे में।
This car is Rakhi Sawant's dream car, read full news 12979

Rakhi Sawant Dream car: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant), जो आए दिनों अपने मस्तीभरे हरकतों के कारण सुर्खियों में छाई रहती है। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विशेष मुकाम हासिल किया है और हमें इस बात पर उनपर नाज़ है। अभिनेत्री को विशेष रूप से बिग बॉस के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री ने कई सारे सीजन में बिग बॉस के घर में प्रवेश किया हैं और इसके अलावा अभिनेत्री बिग बॉस मराठी में बतौर प्रतियोगी के रूप में भी शामिल हुईं थीं। राखी सावंत ने अपने 20 साल के करियर में रियलिटी शो से लेकर ब्लॉकबस्टर फिल्मों में प्रतिष्ठित डांस रूटीन का हिस्सा बनने तक का सफर तय किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा से जुड़ी विशेष खबर क्या है? गौरतलब हैं, कि राखी सावंत को अक्सर मिडिया कर्मियों के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है और वह उनके साथ अपने बारे में कई दिलचस्प जानकारियां भी साझा करती है।‌ हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने सपनों की गाड़ी के बारे में बात की।‌ पैपराजी द्वारा ड्रीम कार के सवाल पर राखी ने बेहद शानदार तरीके से अपने सपनों की गाड़ी का नाम बताया। अच्छा, क्या आप जानना चाहते हैं अभिनेत्री के ड्रीम कार के बारे में? तो फिर एक नजर वीडियो पर डालें।

स्तोत्र: राखी सावंत इंस्टाग्राम

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।