काजल राघवानी के शायराना अंदाज पर फिदा हुए यूजर्स, देखें वीडियो

Kajal Raghwani’s latest Post: काजल राघवानी के शायराना अंदाज पर फिदा हुए यूजर्स।
काजल राघवानी के शायराना अंदाज पर फिदा हुए यूजर्स, देखें वीडियो 44018

Kajal Raghwani’s latest Post: भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है काजल राघवानी (Kajal Raghwani), जो अपने दमदार अभिनय के लिए दर्शको के दिलों में राज कर रही है। डीवा ने कई भोजपुरी हिट्स दिए है, जिसके कारण दर्शक उन्हें खूब पसंद करते हैं। गौरतलब है, कि अभिनेत्री कई प्रतिभाओं की मालकिन है, जिसकी खास झलक अक्सर हमें उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है। हालांकि, इस बार यूजर्स को उनका शायराना अंदाज देखने को मिला है, जिसके जरिए वह सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

काजल राघवानी का शायराना अंदाज

काजल ने अपने 51 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने फैंस को अपने सबसे अनोखे प्रतिभा से अवगत करवाया है। जी हां! हम बात कर रहे हैं, डीवा की सबसे प्यारी शायरी की, जिसे उन्होंने यूजर्स के बीच शेयर किया है। डीवा ने अपने शायरी से फैंस का दिल चुरा लिया और बेहद मीठी वाणी और शब्दों से इंटरनेट पर धमाल मचाई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

शायरी के साथ फैशन का भी रखा खास ध्यान

डीवा ने अपने शायराना अंदाज़ के दौरान अपने फैशन पर भी विशेष ध्यान रखा है। दिवा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है, कि काजल भूरे रंग की टर्टल नेक टॉप में सजी हुई है। इस लुक में वह बेहद हसीन और प्यारी लग रही थी। इसके अलावा उन्होंने सरल मेकअप लुक का विकल्प चुना और आंखो में काजल के साथ-साथ होंठों पर गुलाबी लिपस्टिक की परत जोड़ी है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।