यूजर्स रिएक्शन: जिम लुक की आड़ में सारा अली खान ने दिखाया जलने का निशान ?यूजर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट्स

Sara Ali Khan Burn Injury: जिम लुक की आड़ में सारा अली खान ने दिखाया जलने का निशान।
यूजर्स रिएक्शन: जिम लुक की आड़ में सारा अली खान ने दिखाया जलने का निशान ?यूजर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट्स 42917

Sara Ali Khan Burn Injury: बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपने फिटनेस के लिए चर्चा में बनी रहती हैं, मगर इस बार वह अपने फिटनेस के लिए नहीं बल्कि जलने के निशान के कारण सुर्खियां बटोर रही है। आपको बता दें, अभिनेत्री को हाल ही में, मुंबई में स्पॉट किया गया, जिस दौरान कैमरे में उनके पेट पर जलने के निशान को कैद किया गया। डीवा ने इस बारे में थोड़ी बातचीत की और कहा, कि वह कल जल गई थी।

प्रमोशन के दौरान जली सारा अली खान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सारा अपनी आगामी फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और ‘मर्डर मुबारक’ के प्रचार के दौरान जल गईं थीं, जिसके निशान को मीडियाकर्मियों ने अपने कैमरे में कैद किया। डीवा ने नियोन रंग से सनी हुई स्पोर्ट्स ब्रा को अपने बदन पर सजाया था, जिसके नीचे यानी पेट पर उनके जलने के निशान साफ नजर आ रहे थे। डीवा ने पूछे जाने पर बताया, कि वह कल जल गई थी। इसके अलावा भी कई यूजर्स का मानना है, कि अभिनेत्री ने सिर्फ यह सब दिखावे के लिए किया है। एक नज़र नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।