Animal Review: जंगली अवतार के साथ रणबीर ने लगाया एक्शन का तड़का, अनिल- बॉबी ने भी लूटी तारीफ

Ranbir Kapoor & Rashmika Mandanna Starrer Animal Review In Hindi: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना द्वारा अभिनीत फिल्म एनिमल की रिव्यू पढ़िए।
Animal Review: जंगली अवतार के साथ रणबीर ने लगाया एक्शन का तड़का, अनिल- बॉबी ने भी लूटी तारीफ 37351

Ranbir Kapoor & Rashmika Mandanna Starrer Animal Review In Hindi: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अनिल कपूर(Anil Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक साथ फिल्म एनिमल (Animal) से लोगों के होश उड़ाते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सैम बहादुर (Sam Bahadur) के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसमें मेघना गुलजार (सैम बहादुर) की फिल्म से भी ज्यादा का मनोरंजन का तड़का है। एनिमल की कहानी एक अमीर बिजनेसमैन बलबीर सिंह (अनिल कपूर) के बेटे रणविजय सिंह (रणबीर कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हमें एक पिता और पुत्र की दिल को छू लेने वाली कहानी की यात्रा पर ले जाती है। गीतांजलि के रूप में दर्शकों के सामने रश्मिका मंदाना आती है, जो अपनी सगाई को तोड़कर रणविजय के साथ सात फेरे ले लेती है। इस शादी से परिवार तो नाखुश है, मगर गीतांजलि पति संग हवाई यात्रा करती है और अपने प्यारे पल का लुफ्त उठाती है। खूबसूरत रश्मिका के अभिनय में भी उतनी कोमलता है, जितनी उनकी त्वचा। संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित फिल्म को ए सर्टिफकेट प्राप्त है, जो की सेंसर बोर्ड का उचित फैसला है।

एनिमल की कहानी

फिल्म की कहानी एक पिता और बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बचपन में अपने बेटे के लिए कभी समय नहीं निकाल पाते हैं। इस फिल्म में रणबीर ने एक हिंसक लुक अपनाया है, जो अभिनेता का अब तक का सबसे अलग प्रदर्शन है। रणबीर की अपने जीजा से नहीं बनती और उनसे बहस के कारण उसे अपने पिता के चाटो का स्वाद चखना पड़ता है। अपने बहन के साथ हुए रैगिंग के चलते परिवार वालो को रणविजय का हिंसक रूप देखने को मिलता है, जो रैगिंग करने वालों लोगो को सबक सिखाने के लिए कॉलेज में गोलियों की बौछार बिछा देता है। इस हरकत के चलते उसे बोर्डिंग स्कूल भेजा जाता है और फिर लौटने पर कहानी फिर से वहां से शुरू होती है, जहां उसने गीतांजलि को अपना हमसफर चुना था। हालांकि, जब रणविजय आखिरी बार लौटता है, तो उसके पीछे का मुख्य कारण उसके पिता पर हुए जान लेवा हमला होता है। हमलावर की खोज में रणविजय बुरी तरह से घायल हो जाता है। जबकि दूसरी ओर गूंगे गुंडे के किरदार में बॉबी देओल (अबरार) दर्शकों को ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते है। बॉबी का हिंसक रूप भी बेहद शानदार है और जब बॉबी और रणबीर की मुलाकात होती है, तड़के दार एक्शन देखने को मिलता है। इस एक्शन को बेहतरीन ढंग से समझने के लिए अपने नजदीकी सिनेमाघरों का सहारा ले।

मनोरंजन न्यूज द्वारा इस फिल्म को 4(* * * *) स्टार दिए जाते है। अधिक अपडेट पाने ले लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।