सलमान खान के फार्महाउस में घुसने की कोशिश में 2 घुसपैठी पहुंचे सलाखों के पीछे, जाने पूरा माजरा

2 men attempts to enter Salman Khan’s Panvel farmhouse: सलमान खान के फार्महाउस में घुसने की कोशिश में 2 घुसपैठी पहुंचे सलाखों के पीछे।
सलमान खान के फार्महाउस में घुसने की कोशिश में 2 घुसपैठी पहुंचे सलाखों के पीछे, जाने पूरा माजरा 39588

2 men attempts to enter Salman Khan’s Panvel farmhouse: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान (Salman Khan) अपने आलीशान जिंदगी के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर अपनी छुट्टियों का लुफ्त उठाने के लिए अपने पनवेल स्थित फर्महाउस (Farm House) का दौरा करते हैं, मगर इस बार उनके फार्महाउस में दो घुसपैठियों ने एंट्री करने की कोशिश की है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, दो पंजाबी रहिवासियों (पंजाब में रहने वाले) भाईजान के पनवेल वाले फार्महाउस में घुसने की कोशिश की, जिसके कारण उन्हे पनवेल पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मिंट की ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक, घटना बीते गुरुवार यानी 4 जनवरी की है, जब आरोपी, जिनकी पहचान अजेश कुमार गिला और गुरुसेवकसिंह सिख के रूप में की गई है, ने कथित तौर पर फार्महाउस की बाड़ पर कूदकर सुरक्षा उपायों को दरकिनार करने की कोशिश की।

सलमान का फार्महाउस, जिसका नाम उनकी बहन के नाम पर अर्पिता रखा गया है, मुंबई के पास पनवेल के वाजे गांव में स्थित है। माना जाता है कि आरोपी, अभिनेता के कट्टर प्रशंसक थे, उन्हें फार्महाउस के सतर्क सुरक्षा गार्ड मोहम्मद हुसैन ने पकड़ लिया, जिन्होंने तुरंत स्थानीय अधिकारियों को सतर्क कर दिया। जांच करने पर पता चला कि 23 साल की उम्र के ये लोग पंजाब के फाजिल्का जिले के रहने वाले थे। वे नकली पहचान पत्र लेकर पाए गए, उन्होंने खुद को उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के महेशकुमार रामनिवास और विनोद कुमार राधेश्याम के रूप में पेश किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ अतिक्रमण और जालसाजी का आरोप दर्ज किया है।

जैसा कि आप सभी को पता है, कि सलमान को जान से मारने की कई धमकियां मिल चुकी हैं, जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें Y+ सुरक्षा मुहैया कराई है। यात्रा कम करने और सावधानी बरतने की सलाह देते हुए, सलमान ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने के लिए अतिरिक्त उपाय किए हैं, जिसमें आत्म-सुरक्षा के लिए बंदूक लाइसेंस प्राप्त करना भी शामिल है। गौरतलब है कि उन्होंने पिछले साल एक नई बुलेटप्रूफ कार को भी अपने सुरक्षा काफिले में शामिल किया है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।