Aankhon Ki Gustaakhiyan: विक्रांत मैसी के हाथ लगी नई फिल्म; अंधे संगीतकार के किरदार मे पर्दे पर आएंगे नजर

Vikrant Massey play a blind musician in 'Aankhon Ki Gustaakhiyan: अंधे संगीतकार के किरदार से पर्दे पर आएंगे नजर विक्रांत मैसी।
Aankhon Ki Gustaakhiyan: विक्रांत मैसी के हाथ लगी नई फिल्म; अंधे संगीतकार के किरदार से पर्दे पर आएंगे नजर 44548

Vikrant Massey play a blind musician in ‘Aankhon Ki Gustaakhiyan: अभिनेता विक्रांत मैसी हिंदी मनोरंजन उद्योग के प्रशंसित और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक है, जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता की पिछली फिल्म 12वीं ने उन्हें गजब की तारीफें दिलाई दी थी और एक बार फिर से वह दर्शको को लुभाने के लिए बिल्कुल तैयार है। इसके अलावा अभिनेता की अगले महीने द साबरमती रिपोर्ट के रूप में एक और रिलीज होने वाली है।

अपनी आगामी फिल्म ‘आंखों की गुस्ताखियां’ में मैसी एक अंधे संगीतकार की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का शीर्षक संजय लीला भंसाली की रोमांटिक फिल्म हम दिल दे चुके सनम (1999) के गाने से प्रेरित है, जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन थे। लेखक निरंजन अयंगर, जो कई हिंदी फिल्मों के साथ पटकथा लेखन में अपने व्यापक करियर के लिए जाने जाते हैं, उद्योग में दो दशकों के बाद इस परियोजना के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं।

रिपोर्ट में बताया गया है, कि शीर्षक की जड़ें लेखक रस्किन बॉन्ड की शॉर्ट कहानी ‘द आइज़ हैव इट’ में मेल खाती हैं। कहा जाता है कि यह कहानी एक अंधे संगीतकार और एक थिएटर अभिनेत्री द्वारा की गई प्रेम और आत्म-खोज की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कहानी “करुणा, इच्छाशक्ति, स्वतंत्रता, इच्छा, धारणा, स्मृति और आत्मविश्वास के विषयों” के इर्द-गिर्द घूमती है।

अभी तक एक महिला किरदार को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। फिल्म का निर्माण अगस्त 2024 में उत्तराखंड और जॉर्जिया में शूटिंग स्थानों पर शुरू होने वाला है।

इन फिल्मों के अलावा, मैसी के पास राशि खन्ना के साथ सेक्टर 36, तापसी पन्नू के साथ फिर आई हसीन दिलरुबा और निर्देशक राजकुमार हिरानी की पहली वेब सीरीज भी जल्द ही आने वाली है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।