Aditi Rao Hydari Marriage: अदिति राव हैदरी ने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग गुपचुप तरीके से रचाई शादी

Aditi Rao Hydari Marriage: अदिति राव हैदरी ने अपने लंबे समय के प्रेमी सिद्धार्थ के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है।
Aditi Rao Hydari Marriage: अदिति राव हैदरी ने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग गुपचुप तरीके से रचाई शादी 43903

Aditi Rao Hydari Marriage: भारतीय मनोरंजन उद्योग की मशहूर अदाकारा अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज हिरामंडी के कारण चर्चा में बनी हुई है, मगर एक नई वजह ने उन्हें सुर्खियों में शामिल कर दिया है। दरअसल, अदिति ने अपने लंबे समय के प्रेमी सिद्धार्थ के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। जी हां! आपने सही पढ़ा। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे अदिति राव और सिद्धार्थ ने अपने रिश्तों को एक नया मोड़ देने के लिए हैदराबाद के एक मंदिर में शिरकत की और कथित तौर पर आज जोड़े ने सात फेरे लिए।

रंगनायकस्वामी मंदिर में हुई अदिति- सिद्धार्थ की शादी

कई सारे मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है, कि अदिति- सिद्धार्थ ने कथित तौर पर आज तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुर में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में बिना शोर मचाए शादी की। सितारों की शादी की खबरों से उनके फैंस दंग रह गए हैं और लगातार उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

तमिल-तेलुगु फिल्म महा समुद्रम की शूटिंग के दौरान हुआ प्यार

काफी लंबी डेटिंग के बाद शादी रचाने वाले अदिति राव और सिद्धार्थ की प्रेम कहानी की शुरुआत कथित रूप से साल 2021 में आईं तमिल-तेलुगु फिल्म महा समुद्रम की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। सितारों ने कई सारे फिल्मों में पर्दा साझा किया है, जिसपर दर्शको ने खूब स्नेह बरसाया है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।