कोरियाई भाषा में तैयार होगी अजय देवगन की दृश्यम 2

Ajay Devgn's Drishyam 2 to be remade in Korean language: कोरियाई भाषा में रिलीज होगी अजय देवगन की दृश्यम 2।
कोरियाई भाषा में तैयार होगी अजय देवगन की दृश्यम 2 14973

Ajay Devgn’s Drishyam 2 to be remade in Korean language: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं अजय देवगन (Ajay Devgan), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता की शानदार पेशकश में से एक हैं दृश्यम, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। यह फिल्म हिंदी में काफी हिट हुई थी और हमारे पास एक विशेष अपडेट है कि फिल्म को कोरियाई भाषा में फिर से बनाया जाएगा। पहला भाग 2015 में रिलीज़ हुआ और यह हिट रहा और दूसरा भाग 2022 में। दोनों फिल्में बेहद सफल रहीं और हमें यह सब बहुत पसंद आया।

निर्माताओं का एक आधिकारिक बयान पढ़ा:

निर्माता कुमार मंगत पाठक दृश्यम को कोरिया ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कान्स में इंडियन पवेलियन में आज एंथोलॉजी स्टूडियोज के साथ निर्माता ने कोरिया में दृश्यम फ्रेंचाइजी के रीमेक के लिए साझेदारी की घोषणा की। एंथोलॉजी स्टूडियो की स्थापना पूर्व वार्नर ब्रदर्स के स्थानीय कोरियाई प्रोडक्शन हेड जयचोई, पैरासाइट अभिनेता सोंग कांग हो और प्रशंसित निर्देशक किम जी वून द्वारा की गई है।

दोनों स्टूडियो संयुक्त रूप से रीमेक का निर्माण करेंगे, जो एक भारतीय और एक कोरियाई स्टूडियो के बीच पहला सहयोग होगा, और पहली बार एक हिंदी फिल्म कोरियाई भाषा में आधिकारिक रूप से बनाई जाएगी। एंथोलॉजी दृश्यम फ्रेंचाइजी की सभी फिल्मों का रीमेक बनाएगी, जिसकी पहली किस्त अगले साल शुरू होने की उम्मीद है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।