एनिमल की दहाड़ ने बटोर करोड़ों रुपए, रणबीर कपूर स्टारर ने पहले दिन कमाए 61 करोड़

Animal Box Office Day 1: रणबीर कपूर स्टारर एनिमल ने पहले दिन कमाए 61 करोड़ रुपए।
एनिमल की दहाड़ ने बटोर करोड़ों रुपए, रणबीर कपूर स्टारर ने पहले दिन कमाए 61 करोड़ 37450

Animal Box Office Day 1: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अनिल कपूर(Anil Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक साथ फिल्म एनिमल (Animal) से लोगों के होश उड़ाते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सैम बहादुर (Sam Bahadur) के साथ बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जो एक दमदार कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। एनिमल ने 61 करोड़ रुपए के साथ अपने खाते को खोला है, जो कई बड़ी फिल्मों के मुकाबले कई ज्यादा है।

सेंसर बोर्ड से एडल्ट सर्टिफिकेट मिलने के बावजूद भी फिल्म ने एक बड़ी कमाई को अपने नाम किया है, जिसमें हिंदी भाषाओं के दर्शकों ने फिल्म पर 50 करोड़ रुपये और तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं के दर्शकों ने 11 करोड़ रुपए लुटाए है। यह बहुभाषी सफलता देश भर में विविध दर्शकों को सिनेाघरों में बुलाने पर मजबुर करती हुई नजर आ रही है। “एनिमल” न केवल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है, बल्कि साल के लीडर “जवान” के नक्शेकदम पर भी चलती हुई नजर आ रही है, जिसने पहले दिन 75 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई की थी।

रणबीर कपूर ने अपने शानदार प्रदर्शन से लोगो को खूब प्रभावित किया है और इस फिल्म ने रणबीर कपूर के फिल्मों की सूची में एक नई हिट को शामिल है। कपूर की अभिनय कुशलता उनके पूरे करियर में एक निरंतर पहचान रही है, जो बर्फी, संजू, रॉकस्टार और वेक अप सिड जैसी फिल्मों में उनकी विविध भूमिकाओं में स्पष्ट है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।