रोहित शेट्टी के सिंघम 3 में नजर आएंगे अंकित मोहन

रोहित शेट्टी के सिंघम 3 में नजर आएंगे अंकित मोहन
रोहित शेट्टी के सिंघम 3 में नजर आएंगे अंकित मोहन 44192

हिंदी मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेता अंकित मोहन ने दर्शको को अपने अभिनय जादू से खूब प्रभावित किया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता को हाल ही में क्रैक में विद्युत जामवाल के साथ देखा गया था, जिससे उन्होने दर्शको के दिलों में खास जगह बनाई और अब उन्हें उनकी अगली बड़ी भूमिका मिल गई है। वह सिंघम के आगामी सीक्वल शेट्टी कॉप यूनिवर्स में रोहित शेट्टी के अगले भाग का हिस्सा होंगे। जी हां! आपने सही पढ़ा, सिंघम 3 की शूटिंग शुरू है और हमने कुछ दिनों पहले रोहित शेट्टी को नए प्रवेशी अर्जुन कपूर को स्टाइल में पेश करते देखा था।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़, रिलायंस एंटरटेनमेंट, जियो स्टूडियोज और देवगन फिल्म्स वर्तमान में सिंघम 3 पर काम कर रहे हैं। गौरतलब है, कि सिंघम का सीक्वल सिंघम रिटर्न्स के रूप में 2014 में सिनेमाघरों में हिट हुआ था। अब, निर्माता सिंघम 3 के साथ दर्शको को लुभाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और श्वेता तिवारी हैं।

अंकित मोहन ने हाल ही में अपनी द्विभाषी फिल्म वीर मुरारजी की शूटिंग पूरी की है, जिसे दर्शक मराठी और हिंदी में देख सकेंगे। हमने अंकित से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म सिंघम 3 फिलहाल शूटिंग के आखिरी चरण में है। इसके अलावा कई रिपोर्ट में दावा किया गया है, कि शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा हैदराबाद में शूट किया गया है। सिंघम 3 एक बहुप्रतीक्षित रिलीज होगी, क्योंकि इसके पिछले 2 किश्तों ने बॉक्स-ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था।