आशा भोसले की पोती जनाई भोसले ने बॉलीवुड में रखा कदम, श्रद्धा कपूर ने दी ढेर सारी बधाइयां

Zanai Bhosle to star in The Pride of Bharat - Chhatrapati Shivaji Maharaj: आशा भोसले की पोती जनाई भोसले ने बॉलीवुड में रखा कदम।
आशा भोसले की पोती जनाई भोसले ने बॉलीवुड में रखा कदम, श्रद्धा कपूर ने दी ढेर सारी बधाइयां 43053

Zanai Bhosle to star in The Pride of Bharat – Chhatrapati Shivaji Maharaj: भारतीय मनोरंजन उद्योग की मशहूर गायिका आशा भोसले की पोती जनाई भोसले जल्दी ही फिल्मों में नजर आने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार, भोसले आगमी फिल्म ‘द प्राइड ऑफ भारत – छत्रपति शिवाजी महाराज’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। डीवा इस फिल्‍म में छत्रपति शिवाजी महाराज की पत्नी, रानी साई भोसले के किरदार में नजर आएंगी। डीवा के चाहने वालों को जब से इस खबर की भनक लगी है, तब से उनका उत्साह चरम पर है। आपको बता दें, फिल्म के निर्देशन की कमान संदीप सिंह ने संभाली है। इसके अलावा इस खबर की पुष्टि खुद जनाई की कजिन और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने किया है।

श्रद्धा कपूर ने जनाई भोसले को दी ढेरो बधाइयां

श्रद्धा ने अपने साढ़े आठ करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर जनाई के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सितारों ने मुस्कुराते हुए पोज दिया है। पोज के साथ डीवा ने लिखा “मेरी बहन फिल्मों में आने वाली है, हम सब को एंटरटेन करने।” इसके अलावा उन्होंने उनके किरदार के बारे में जानकारी दी। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

जनाई भोसले का करियर

आशा भोसले की पोती में भी दिग्गज गायिका जैसे गुण है। आपको बता दे, जनाई पेशे से गायिका हैं, लेकिन अब वह अपने अभिनय जादू से भी दर्शको को लुभाने के लिए तैयार हो रही है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।