मां बनने वाली हैं Athiya Shetty? सुनील शेट्टी के बयान से बढ़ी अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी की अटकलें

Athiya Shetty And KL Rahul Expecting Their First Baby: अथिया शेट्टी और केएल राहुल के घर गुंज ने वाली है किलकारी।
मां बनने वाली हैं Athiya Shetty? सुनील शेट्टी के बयान से बढ़ी अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी की अटकलें 44148

Athiya Shetty And KL Rahul Expecting Their First Baby: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी ने पिछले साल यानी साल 2023 में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी रचाई थी। हालांकि, अब ऐसी अटकलें लगाई जा रही है, कि जोड़े घर जल्दी ही किलकारियां गूंजेगी। अटकलों को हवा तब मिली, जब बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सुनील शेट्टी ने डांस दीवाने के मंच पर एक बयान दिया।

सुनील शेट्टी के बयान से अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी की अटकलें हुई तेज़

डांस दीवाने’ के सबसे हालिया एपिसोड में हेरा फेरी अभिनेता ने दस्तक दी थी। आपको बता दें, इस एपिसोड को ‘ग्रैंड मस्ती विद ग्रैंडपेरेंट्स‘ का नाम दिया गया था। उसी दौरान होस्ट और कॉमेडियन भारती सिंह ने शेट्टी से सवाल किया कि वह नाना की तरह कैसे व्यवहार करेंगे क्योंकि वह बहुत अच्छे और सुंदर हैं। इस पर शेट्टी ने जवाब देते हुए कहा, “हां, अगले सीजन में जब मैं आऊंगा तो मैं नाना की तरह मंच पर चलूंगा।” इससे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और कयास लगाए जा रही है, कि राहुल और अथिया अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की प्रेम कहानी

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने लगभग 3 साल की डेटिंग के बाद शादी रचाई थी। पिछले साल जनवरी में ब्याह रचाने वाले इस जोड़े ने हाल ही में, अपनी मैरिज एनिवर्सरी मनाई है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।