हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूतियापा’ में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, Bhool bhulaiyaa 2 के डायरेक्टर अनीस बज़्मी से मिलाया हाथ

Ayushmann Khurrana and director Anees Bazmee to finally collaborate for Bhootiyapa: हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूतियापा' में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना।
हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूतियापा' में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, Bhool bhulaiyaa 2 के डायरेक्टर अनीस बज़्मी से मिलाया हाथ 44705

Ayushmann Khurrana and director Anees Bazmee to finally collaborate for Bhootiyapa: हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी नई फिल्म के लिए मशहूर निर्देशक अनीस बज़्मी के साथ हाथ मिलाया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता कई प्रतिभाओं के मालिक हैं और उन्होंने गायन विभाग में भी खूब नाम कमाया है। इन दिनों अभिनेता अपनी गायन प्रदर्शन में व्यस्त हैं, मगर मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, खुराना और बज्मी अपनी आगामी परियोजना के लिए बातचीत कर रहे हैं।

कई सारे मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आखिरी बार ड्रीम गर्ल 2 में नजर आए अभिनेता भूतियापा नामक एक हॉरर कॉमेडी के लिए निर्देशक अनीस बज़्मी के साथ बातचीत कर रहे हैं। पिछली अफवाहों पर गौर करें, तो पता चलता है कि बज़्मी और खुराना एक-दूसरे के साथ काम करने के इच्छुक थे और अब ऐसा लग रहा है कि दोनों की इच्छाएं पूरी होने वाली हैं। हालाँकि, दोनों मनोरंजन हस्तियाँ इस समय अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। लेकिन, अभी इस खबर पर अभी आधिकारिक मुहर लगनी बाकी है।

बज़्मी वर्तमान में भूल भुलैया 3 की शूटिंग कर रहे हैं, जो इस साल के अंत में दिवाली पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इसके अलावा उनके पाइपलाइन में बहुप्रतीक्षित नो एंट्री 2 भी है। जब खुराना की बात आती है, भले ही आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, उनके पास सौरव गांगुली की बायोपिक है जो जल्द ही रिलीज होनी चाहिए। इसलिए, भूतियापा पर आधिकारिक तौर पर काम शुरू करने में उन्हें कुछ समय लगेगा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।