Bade Miyan Chote Miyan: निर्माता Vashu Bhagnani का बड़ा दावा, दुनिया भर में 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी फिल्म

Vashu Bhagnani claims 'Bade Miyan Chote Miyan' will earn over 1100 crores worldwide: निर्माता वाशु भगनानी ने दावा किया है, कि उनकी आगामी फिल्म दुनिया भर में 1100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करेगी।
Bade Miyan Chote Miyan: निर्माता Vashu Bhagnani का बड़ा दावा, दुनिया भर में 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी फिल्म 44356

Vashu Bhagnani claims ‘Bade Miyan Chote Miyan’ will earn over 1100 crores worldwide: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी पहली बार पर्दे पर दिखने वाली है। आपको बता दें, वाशु भगनानी (Vashu Bhagnani) की पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें दर्शक पहली बार अक्षय-टाइगर को एक साथ एक्शन करते देखेंगे। हालांकि, फिल्म रिलीज के पहले निर्माता ने एक बड़ा दावा किया है, जिससे फिल्म चर्चा में शामिल हो गई है। वाशु ने अपनी आगामी फिल्म के लिए दावा किया है, कि यह फिल्म दुनिया भर में 1100 करोड़ रुपयों का कारोबार करेगी।

भगनानी का दावे का वीडियो वायरल

हाल ही में, एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा है, जिसमें भगनानी पिता-पुत्र कार में बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में, यह जोड़ी फैंस से बात कर रही है और जूनियर भगनानी खुद को छोटे मियां और अपने पिता को बड़े मियां के रूप में पेश करते हैं। इसके बाद, वाशु ने फिल्म की कमाई को लेकर दावा करते हुए कहा, “चिंता मत करो, दुनिया भर में 1100 करोड़ का कलेक्शन तय है।” जबकि पिता की बात को सुनकर जैकी खुश होते हैं और वह मुस्कुराते हुए उन्हें तथास्तु कहते हैं।

अक्षय-टाइगर की जोड़ी पर वाशु का भरोसा

इससे पहले, जब वाशु भगनानी से श्रॉफ और कुमार की पीट रही फिल्मों पर चर्चा किया गया था, तो उन्होंने बेहद प्यारा जवाब दिया था। निर्माता ने इसपर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा था, कि यह हर फिल्म में अलग-अलग होता है और उदाहरण के तौर पर उन्होंने शाहरुख खान का हवाला दिया, जहां कुछ समय तक उनके लिए कुछ भी काम नहीं आया। हालांकि, 2023 में किंग खान ने तीन मेगा हिट के साथ वापसी की।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।