Bhool Bhulaiyaa 3: छोटे मियां उर्फ अरुण कुशवाहा ने ली राजपाल यादव की जगह?

Bhool Bhulaiyaa 3: छोटे मियां उर्फ अरुण कुशवाहा भूल भुलैया के तीसरे किश्त में नजर आएंगे।
Bhool Bhulaiyaa 3: छोटे मियां उर्फ अरुण कुशवाहा ने ली राजपाल यादव की जगह? 43112

Arun Kushwah in Bhool Bhulaiyaa 3: डिजिटल दुनिया में छोटे मियां (Chote Miyan) के नाम से मशहूर अरुण कुशवाह (Arun Kushwah) ने कई वेब सीरीज और कई प्रसिद्ध यूट्यूब विडियोज से दर्शको को लोटपोट किया है। अभिनेता को द स्क्रीन पट्टी (टीएसपी) और टीवीएफ जैसे वीडियो के लिए पहचाना जाता है। जैसा कि आप सभी जानते हैं, उन्होंने कई बार दर्शकों का मनोरंजन किया है और अब वह बड़े पर्दे के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे छोटे मियां उर्फ अरुण कुशवाहा

IWMBuzz.com की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता बहुप्रतीक्षित फिल्म भूल भुलैया 3 द्वारा जनता का मनोरंजन करेंगे। इसके अलावा भी अभिनेता ने अपने साढ़े चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की है और फोटो शेयर किया है। अभिनेता द्वारा शेयर किए पोस्ट में, फिल्म का क्लैप-बोर्ड नजर आ रहा है, जिसमें सीन नंबर 8 की शूटिंग की खबर लिखी है। एक नज़र नीचे डाले-

छोटे मियां उर्फ अरुण कुशवाहा ने ली राजपाल यादव की जगह

अरुण ने जैसे ही इस खबर की जानकारी अपने फैंस और यूजर्स के साथ साझा की, वैसे ही उनमें खुशी की लहर दौड़ गई। अभिनेता को ढेर सारी शुभकामनाएं मिलनी शुरू हुई और उनके इस नए पोस्ट पर कई सारे कमेंट बरसाए गए, उनमें कुछ कमेंट में ऐसा दावा किया गया है, कि अभिनेता ने फिल्म में दिग्गज अभिनेता राजपाल यादव की जगह लेली है। हालांकि, इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं है, कि अभिनेता ने दिग्गज सितारे की जगह ली है।

फिल्म की जानकारी

फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी हैं, जिसे भूषण कुमार द्वारा निर्मित, अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है, जिसका इंतजार दर्शक काफी बेसब्री से कर रहे हैं। कई रिपोर्टों में दावा किया गया, है की फिल्म दर्शको को लुभाने के लिए दिवाली 2024 में आएगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।