सलमान खान के घर के बाहर गोलीबार कांड करने वाले दोनों अपराधी हुए गिरफ्तार, गुजरात से धर दबोचे गए

Salman Khan Gunshot Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर गोलीबार कांड करने वाले दोनों अपराधी हुए गिरफ्तार।
सलमान खान के घर के बाहर गोलीबार कांड करने वाले दोनों अपराधी हुए गिरफ्तार, गुजरात से धर दबोचे गए 44998

Salman Khan Gunshot Firing Case: बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों गोलीबार कांड के कारण सुर्खियो में बने हुए हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पिछले रविवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में भाईजान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 अज्ञात लोगों द्वारा फायरिंग की गई थी। घटना के बाद से, खान और उनके परिवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में रखा गया है। इसके अलावा मुंबई पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारियों ने भी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तैयारी की थी।

गौरतलब है कि वायरल सीसीटीवी फुटेज में दो युवा संदिग्ध नजर आ रहे हैं, जो बाइक पर आते हैं और अभिनेता के घर पर गोलियों से हमला कर देते हैं। हालांकि, अब नई खबरों के मुताबिक आरोपियों को गुजरात के भुज से हिरासत में लिया गया है।

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि संदिग्धों ने सावधानीपूर्वक योजनाबद्ध हमला किया था, वे मोटरसाइकिल पर हेलमेट के नीचे अपना चेहरा छिपाकर घटनास्थल पर पहुंचे थे। घटना के दौरान उन्होंने चार गोलियां चलाईं और एक जिंदा कारतूस छोड़ गए।

इससे पहले मुंबई क्राइम ब्रांच ने हाल ही में हुई फायरिंग की घटना को लेकर दो लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस मामले को लेकर सलमान खान से फोन पर बातचीत की। चर्चा के दौरान, श्री शिंदे ने मुंबई पुलिस आयुक्त से भी मुलाकात की और अभिनेता के लिए कड़े सुरक्षा उपायों की सिफारिश की।

दो साल पहले बढ़ाई गई थी सलमान की सुरक्षा

कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार की धमकियों के बाद नवंबर 2022 में सलमान खान को सरकार द्वारा वाई-प्लस सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। इसके अलावा, श्री खान को निजी बन्दूक ले जाने के लिए अधिकृत किया गया है और उन्होंने अपनी सुरक्षा बढ़ाने के लिए एक नया बुलेप्रूफ कार भी खरीदा है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।