Crew Box Office Update: ‘क्रू’ का चला बॉक्सऑफिस पर जादू, पहले वीकेंड पर हुई बेजोड़ कमाई

Crew Box Office Update: ‘क्रू' का चला बॉक्सऑफिस पर जादू।
Crew Box Office Update: 'क्रू' का चला बॉक्सऑफिस पर जादू, पहले वीकेंड पर हुई बेजोड़ कमाई 44124

Crew Box Office Update: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की हालिया रिलीज क्रू (Crew) पर्दे पर तहलका मचाने में लगी हुई है। फिल्म ने पहले दिन करीब 9 करोड़ रुपये के कारोबार के साथ शुरुआत की, जिससे यह साफ हो गया कि यह लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिकी रहेगी। पहले दिन की दमदार कमाई के बाद फिल्म ने अगले दिन मामूली छलांग लगाई और 9.25 करोड़ की कमाई की। हालांकि, वीकेंड में फिल्म ने लंबी दूरी तय करने का रास्ता साफ किया और एक बड़ी कमाई को अपनी झोली में शामिल किया।

क्रू ने वीकेंड पर बटोरे करोड़ों रुपए

फिल्म ने पर्दे पर 3 दिन का सफर तय कर लिया है और अभी-भी सफर जारी रखते हुए फिल्म ने अपने पहले रविवार पर 10.25 करोड़ की कमाई की। फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने तीन दिन के प्रदर्शन के दौरान 29.25 करोड़ का कारोबार किया है। इसके अलावा फिल्म ने विदेशों में भी 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। जब पहले दिन के आंकड़े आए, तो प्रोडक्शन हाउस ने दावा किया था कि यह उपलब्धि पहले दिन किसी महिला प्रधान फिल्म के लिए सबसे ज्यादा कलेक्शन है।

फिल्म क्रू की खास जानकारी

बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर फिल्म्स के बैनर तले निर्मित इस फिल्म में तब्बू, करीना कपूर और कृति सैनन मुख्य भूमिका में हैं, जिन्होंने एयरहोस्टेस के किरदार से दर्शको को लुभाने में कामयाबी हासिल की है। इसके अलावा फिल्म में एक विशेष उपस्थिति में कपिल शर्मा भी नजर आते हैं, जिनसे दर्शको को हंसी को आंनद मिलता है। फिल्म के निर्देशन का कार्यभार राजेश कृष्णन ने संभाला है, जिन्हें लूटकेस के निर्देशन के लिए भी जाना जाता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।