100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई क्रू, कृति सेनन ने शेयर की शूटिंग की अनदेखी झलक

'क्रू' ने दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है और कृति सेनन ने शूटिंग की अनदेखी झलक किया है।
100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई क्रू, कृति सेनन ने शेयर की शूटिंग की अनदेखी झलक 44590

क्रू ने रिलीज होने वाली दिन से ही दर्शको को लुभाने में कामयाबी हासिल की है और साथ में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी डेरा डाले बैठी हुई है। फिल्म ने बेहद शानदार कमाई के साथ खुद जनता के बीच लाया है। फिल्म ने अब तक दुनिया भर के दर्शको से 104.08 करोड़ रुपए का कारोबार किया है और खुद को 100 करोड़ क्लब में शामिल किया है। आश्चर्यजनक सकारात्मक वर्ड ऑफ माउथ के साथ ऊंची उड़ान भरने वाली, यह एक महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें हसीन अदाकारा तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सैनन शामिल हैं, और इस प्रकार यह अपनी सफलता के उदाहरण भी बना रही है।

सकारात्मक प्रतिक्रिया और फिल्म के प्रति प्यार के बीच, प्रमुख अदाकाराओं में से एक और आज की पीढ़ी की अग्रणी कृति सेनन ने सेट से अपनी पर्दे के पीछे की झलक साझा कीं है, जिसे देखकर यूजर्स हैरान हो गए है। तस्वीरों को साझा करते हुए, कृति सेनन ने कैप्शन में जोड़ा, “हरियाणा से दिव्या राणा #क्रू”

कृति सेनन द्वारा साझा की गई तस्वीरें उन्हें फिल्म में निभाए गए एयर होस्टेस के अवतार में दिखाती हैं, और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि उन्होंने अपने प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों पर एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ी है।
क्रू के निर्देशन का कार्यभार राजेश ए. कृष्णन द्वारा संभाला गया है। जबकि बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के बैनर तले इसे निर्मित किया गया है।

जब कृति की बात आती है, तो उनके लिए ये दो महीने घटनापूर्ण रहे हैं क्योंकि क्रू की बड़ी सफलता के अलावा, उन्होंने तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की सफलता का भी आनंद लिया। और उनकी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म, दो पत्ती, इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है, जिसके साथ वह निर्माता भी बन गई हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।