नहीं रहे तमिल फिल्मों के प्रसिद्ध खलनायक डैनियल बालाजी

Tamil actor Daniel Balaji passes away: तमिल फिल्मों के प्रसिद्ध खलनायक डैनियल बालाजी ने 48 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा।
नहीं रहे तमिल फिल्मों के प्रसिद्ध खलनायक डैनियल बालाजी 44030

Tamil actor Daniel Balaji passes away: तमिल फिल्मों में खलनायक के किरदार से जनता के बीच प्रसिद्धि पाने वाले लोकप्रिय अभिनेता डैनियल बालाजी दुर्भाग्य से अब इस दुनिया में नहीं रहे। मिली जानकारी के अनुसार, बीते शुक्रवार को अभिनेता ने 48 साल की उम्र में अंतिम सांस ली, जिससे साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

रिपोर्टों के अनुसार, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अभिनेता को तुरंत एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। लेकिन दुर्भाग्य से, वह दिल का दौरा पड़ने से बच नहीं सके और उनका निधन हो गया। अभिनेता के असामयिक निधन की खबर सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गई और प्रशंसकों और सहकर्मियों ने समान रूप से प्रतिभाशाली सितारे के खोने पर सदमा और दुख व्यक्त किया।

जिस अभिनेता ने कमल हासन की रुकी हुई फिल्म मरुधुनायगम में यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में काम करके इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया, वह प्रसिद्ध धारावाहिक चिथि के माध्यम से सामने आए, जिसमें मुख्य भूमिका में राडिका सरथकुमार थीं। इसी सीरियल की बदौलत उन्हें उनका स्क्रीन नाम डेनियल मिला।

इसके अलावा अभिनेता ने कक्का कक्का, वडा चेन्नई, वेट्टैयाडु विलैयाडु आदि में यादगार किरदार से जनता को मोहित किया हैं। तमिल फिल्मों के अलावा, उन्होंने कई मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया है।

डेनियल का अंतिम संस्कार आज देर रात होने की उम्मीद है। उम्मीद है कि कई तमिल अभिनेता और फिल्म निर्माता दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचेंगे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।