हुमा क़ुरैशी ने शुरू की फिल्म ‘गुलाबी’ की शूटिंग; जाने पूरी खबर

Huma Qureshi signs up for ‘Gulaabi’; हुमा क़ुरैशी ने शुरू की फिल्म 'गुलाबी' की शूटिंग।
हुमा क़ुरैशी ने शुरू की फिल्म 'गुलाबी' की शूटिंग; जाने पूरी खबर 44949

Huma Qureshi signs up for ‘Gulaabi’; मनोरंजन उद्योग की हसीन अभिनेत्री हुमा कुरेशी दर्शको की तारीफे अक्सर बटोरती रहती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि उन्होंने मोनिका, ओ माई डार्लिंग और तरला और सोनी लिव पर महारानी के वापसी सीज़न के रूप में बैक-टू-बैक सफलताएं हासिल की हैं। इसके अलावा वह वर्तमान में सोनी टीवी के शो, मैडनेस मचाएंगे द्वारा जनता का मनोरंजन कर रही है।

हालांकि, अब अभिनेत्री के अपनी आगामी परियोजना की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी आधिकारिक पुष्टि हो गई है। विशाल राणा, इकोलोन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, हाल ही में घोषित फिल्म को अब एक शीर्षक मिला चुका है, जिसे दर्शक गुलाबी नाम से जानेंगे। विपुल मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में हुमा कुरेशी प्रमुख किरदार में नजर आएगी, जिसकी शूटिंग आज से अहमदाबाद में शुरू हो रही है।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के महत्वपूर्ण अवसर पर इस फिल्म की घोषणा की गई थी, जो एक अभूतपूर्व कहानी होने का वादा करती है।फिल्म महिलाओं की शक्तियों पर आधारित है। एक प्रेरक सच्ची कहानी पर आधारित, यह एक ऑटो रिक्शा चालक के साहस को उजागर करती है जो बदलाव का प्रतीक बन गया, और महिलाओं को अपनी नियति को पुनः प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया।

आज गुलाबी की शूटिंग शुरू हो रही है, इसकी पुष्टि विशाल राणा ने की, जिन्होंने कहा, “हम आज अहमदाबाद में गुलाबी की शूटिंग शुरू करके रोमांचित हैं। इस फिल्म के माध्यम से, हमारा उद्देश्य दर्शकों के लिए एक बेहतरीन विषय-वस्तु वाली फिल्म पेश करना है, जिससे वे जुड़ सकें। अपने करियर में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाली हुमा एक बार फिर पर्दे पर जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं!”

जियो स्टूडियोज प्रेजेंट्स, एक इकोलोन प्रोडक्शंस की फिल्म है, जो विपुल मेहता द्वारा निर्देशित, ज्योति देशपांडे और विशाल राणा द्वारा निर्मित है। गुलाबी के अलावा हुमा के पास पूजा मेरी जान के रूप में एक और फिल्म भी पाइपलाइन में है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।