काजल राघवानी के हाथ लगी भोजपुरी फ़िल्म ‘तुझको ही दूल्हा बनाउंगी‘, पर्दे पर जय यादव संग करेंगी रोमांस

Kajal Raghwani bags Tujhko hi Dulha banaungi: काजल राघवानी के हाथ लगी भोजपुरी फ़िल्म ‘तुझको ही दूल्हा बनाउंगी‘।
काजल राघवानी के हाथ लगी भोजपुरी फ़िल्म ‘तुझको ही दूल्हा बनाउंगी‘, पर्दे पर जय यादव संग करेंगी रोमांस 39736

Kajal Raghwani bags Tujhko hi Dulha banaungi: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के हाथ एक नई परियोजना लगी है, जिससे वह भोजपुरी दर्शको के मनोरंजन का खास ख्याल रख सकती है। काजल आगामी भोजपुरी फिल्म ‘तुझको ही दूल्हा बनाउंगी‘ में नजर आएंगी, जिनके साथ जय यादव पर्दा साझा करेंगे और जनता को मनोरंजित करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, इस परियोजना की प्रस्तुति ग्राउंड जीरो इंक कर रही है। जबकि इसके निमार्ण का कार्यभार नवीन कुमार शर्मा ने संभाला है। इसके अलावा निर्देशन की बागडोर को अजय कुमार के हाथो में थमाई गई है, जो अपने अद्भुत प्रतिभा से फिल्म में कई परत जोड़ेंगे। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है, कि ‘तुझको ही दूल्हा बनाऊंगी’ में जय यादव, काजल राघवानी, अवधेश मिश्रा, राम सुजान सिंह, बीना पांडे, राहुल श्रीवास्तव, शिव कुमार, बब्लू खान, कृष्णा कुमार मुख्य किरदार में नजर आएंगे। जबकि लेखिका सभा वर्मा ने इस फिल्म की कहानी को जन्म दिया हैं।

इससे पहले भी काजल को दर्शको ने कई हिट भोजपुरी फिल्म और एल्बम सॉन्ग में देखा है, जिसके कारण उन्हें गजब की प्रसिद्धि मिली। डीवा इन दिनों अपनी आगमी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, काजल की आगमी फिल्म के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।