“टेनिस वाली सानिया दूल्हा खोज्ली पाकिस्तानी से” इस गाने के चलते खेसारी लाल यादव को खानी पड़ी थी सलाखों की हवा, सानिया मिर्जा ने करवाया था गिरफ्तार

Khesari Lal Yadav was arrested because of a line in the song: गाने की एक लाइन के चलते खेसारी लाल यादव को किया गया था गिरफ्तार।
Khesari Lal Yadav had to face bars for this song "Tennis Wali Sania Dulha Khojli Pakistani Se", Sania Mirza got him arrested 6544

Khesari Lal Yadav was arrested because of a line in the song: गौरतलब हैं, कि सानिया मिर्जा और खेसारीलाल यादव भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा हस्तियों में से दो हैं। दोनों सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। खैर, देवियों और सज्जनों, आपको पता हैं सानिया मिर्जा के चलते खेसारी लाल यादव को हवालात की हवा खानी पड़ी थी? आपको बता दें, अपने करियर की शुरुआती दौर में भोजपुरी के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकार खेसारीलाल यादव ने सानिया मिर्जा के नाम एक गाना तैयार किया था।

इस गाने की एक लाइन ऐसी थी, जो सानिया मिर्जा को जरा सी भी रास नहीं आई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, खेसारीलाल यादव द्वारा जिक्र किए गए लाइन में एक लाइन था ‘टेनिस वाली सानिया दूल्हा खोजें पाकिस्तानी से’। कथित तौर पर इस लाइन को सुनते ही सानिया मिर्जा का पारा चढ़ गया है और उन्होंने तुरंत खेसारीलाल यादव के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद खेसारीलाल यादव को गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी का इस बारे में क्या राय है? अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।