परिणीति चोपड़ा ने संगीत जगत में रखा कदम, पढ़े पूरी खबर

Parineeti Chopra kickstarts her music career: परिणीति चोपड़ा ने संगीत जगत में रखा कदम।
परिणीति चोपड़ा ने संगीत जगत में रखा कदम, पढ़े पूरी खबर 40592

Parineeti Chopra kickstarts her music career: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है परिणीति चोपड़ा, जो अपने अद्भुत प्रतिभा के बदौलत जनता के दिलों में राज कर रही है। अब अभिनेत्री ने आधिकारिक तौर पर संगीत जगत में कदम रखने की खबर की पुष्टि कर दी है।अभिनेत्री
ने अपनी प्रतिभा के साथ लाइव गायन में कदम रखने वाली पहली अभिनेत्री बनकर उभरी है। डीवा ने इस बारे में, पुष्टि करने के लिए अपने अपने साढ़े चार करोड़ फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद ली।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, परिणीति ने संगीत के साथ अपने गहरे जुड़ाव को साझा करते हुए बताया कि कैसे यह हमेशा उनकी “खुशहाल जगह” रही है। दुनिया भर में अनगिनत संगीतकारों को मंचों की शोभा बढ़ाते हुए देखने के बाद, अब उन्हें लगता है कि उस दुनिया का हिस्सा बनने की उनकी बारी है। कई फिल्मों में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री अपनी कलात्मक प्रतिभा को संगीत के क्षेत्र में लाने के लिए तैयार है। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट कंसल्टेंट एलएलपी के साथ हाथ मिलाया है, जो टीएम वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और टीएम टैलेंट मैनेजमेंट से संबद्ध मनोरंजन उद्योग का एक प्रसिद्ध नाम है। संगीत उद्योग में परिणीति का कदम उनके करियर में एक अनोखे मोड़ का प्रतीक है, क्योंकि वह एक साथ दो व्यवसायों को अपनाने की चुनौती को खुले तौर पर स्वीकार करती हैं।

उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया: “मैं अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने के बारे में बहुत भाग्यशाली, धन्य और तनावग्रस्त महसूस करती हूं और मैं ईमानदारी से बता नहीं सकती कि इस संगीत यात्रा को शुरू करने के लिए मैं कितनी उत्साहित हूं। एक यात्रा जो मुझे एक साथ दो करियर बनाने का अवसर देती है! कितना मज़ेदार (और अराजक) तो यहाँ अज्ञात को गले लगाना और अपने सभी डर का सामना करना और अपने गायन की शुरुआत करना है! मैं सर्वश्रेष्ठ @एंटरटेनमेंट कंसल्टेंट के साथ हाथ मिला रहा हूं और इस वर्ष हमारे पास आपके लिए कुछ अद्भुत चीजें हैं। मुझे आशा है कि आप भी इसके लिए उतने ही उत्साहित होंगे जितना मैं हूँ! [नई घोषणा, गायक लाइव, प्रदर्शन]”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।