फिल्म ‘कन्नप्पा’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे प्रभास, जाने फिल्म से जुड़ी पूरी खबर

Prabhas & Akshay Kumar in Kannappa: फिल्म 'कन्नप्पा' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे प्रभास।
फिल्म 'कन्नप्पा' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे प्रभास, जाने फिल्म से जुड़ी पूरी खबर 46508

Prabhas & Akshay Kumar in Kannappa: हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तमिल फिल्म जगत में कदम रखने वाले है और अब खबरें आ रही है, कि उनकी तमिल डेब्यू फिल्म ‘कन्नप्पा’ (Kannappa) में प्रभास (Prabhas) भी नजर आएंगे। जी हां! आपने सही पढ़ा! ये सितारें दर्शको को लुभाने के लिए एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। इन सितारों के आलावा फिल्म में, विष्णु मांचू, मोहनलाल, मोहन बाबू और ब्रह्मानंदम महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म के निर्देशन की कमान मुकेश कुमार सिंह ने संभाली है।

कन्नप्पा फिल्म से जुड़ी खास जानकारी

कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म भगवान शिव के भक्त कन्नप्पा की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। इसके अलावा फिल्म दर्शको को छठीं और आठवीं शताब्दी की सैर कराएगी, जहां हमें भगवान शिव के एक प्रबल भक्त की कहानी देखने को मिलेगी।

100 करोड़ की फिल्म

News bytes की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को 100 करोड़ रुपए के बजट के साथ तैयार किया जा रहा है। इसके अलावा यह फिल्म तरह-तरह के दर्शको का दिल चुरा सकती हैं, क्योंकि यह एक पैन-इंडिया फिल्म है, जिसके कारण फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

टीवी और फिल्म जगत की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।