फिल्म योद्धा के जरिए राशि खन्ना ने पूरा किया अपना बचपन का सपना, जाने कैसे?

Raashii Khanna embraces childhood dream with Yodha’s role: राशि खन्ना ने योद्धा की भूमिका के साथ अपने बचपन के सपने को साकार कर किया है।
फिल्म योद्धा के जरिए राशि खन्ना ने पूरा किया अपना बचपन का सपना, जाने कैसे? 42669

Raashii Khanna embraces childhood dream with Yodha’s role: सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी जैसे कई दमदार सितारों की टोली के साथ आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा दर्शको को लुभाने के लिए तैयार है। फिल्म में राशी खन्ना ने मेहरीन कात्याल का किरदार अदा किया हैं, जो एक सरकारी अधिकारी है, जिन्हे बातचीत का काम सौंपा गया है। दिलचस्प बात यह है कि ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, राशी ने एक निजी किस्से पर से पर्दा हटाया। डीवा ने सभी को अपने पर्दे से जुड़ी कुछ खास जानकारी से रूबरू करवाया।

साउथ और हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शको को लुभाने वाली राशि ने खुलासा किया, कि उनका बचपन का सपना एक आईएएस अधिकारी बनने का था। हालांकि, नियति को कुछ और ही मंजूर था और उन्होंने अपना हाथ फिल्म जगत में आजमाया। अभिनेत्री ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं हमेशा से एक आईएएस अधिकारी बनना चाहती थी और मुझे लगता है कि नियति मुझे सिनेमा में ले आई। मैं यह भूमिका निभाने के लिए बहुत भाग्यशाली थी, क्योंकि मैंने वह पक्ष देखा था! मैं एक सरकारी अधिकारी की भूमिका निभा रही हूं जो बातचीत के लिए जिम्मेदार है। सेट पर हमेशा यह तीव्रता थी, स्क्रिप्ट पढ़ते समय उन्होंने कहा कि आप जमीन पर “लेडी योद्धा” हैं जो बातचीत कर रही हैं और मुझे संचार के महत्व का एहसास हुआ, और ऐसी स्थितियों में यह कितना महत्वपूर्ण है। इसलिए मैं इस फिल्म से बहुत कुछ सीखता हूं।”

फिल्म ‘योद्धा’ में राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में है। इसके अलावा भी फिल्म में अहम भूमिका दिशा पटानी नजर आने वाली हैं। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित फिल्म दर्शको को लुभाने के लिए 15 मार्च, 2024 को सिनेाघरों में दस्तक देगी।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।