आदिल खान से अलग होने के बाद भी राखी सावंत ने रखा रोज़ा

Rakhi Sawant fasted in the holy month of Ramzan: रमजान के पाक महीने में राखी सावंत ने रखा रोज़ा ।
Rakhi Sawant kept fasting even after separation from Adil Khan. 8085

Rakhi Sawant fasted in the holy month of Ramzan: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अदाकाराओं में से एक हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant)। राखी सावंत को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं हैं, वह किसी न किसी कारण वश सुर्खियों में छाईं रहती है। डीवा ने अपने दमदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और उन्होंने काफी लंबा सफर तय किया हैं, इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए। राखी सावंत ने अपने 20 साल के करियर में रियलिटी शो से लेकर ब्लॉकबस्टर फिल्मों में प्रतिष्ठित डांस रूटीन का हिस्सा बनने तक सब कुछ किया है। गौरतलब हैं, बिंग बॉस में अपने कार्यकाल से प्रसिद्धि पाने वाली राखी सावंत बेहद दर्द से गुजर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कैंसर के कारण अपनी मां को खोया था। जहां वह अपनी मां की मौत के दर्द से जूझ रही है, वहीं दूसरी ओर राखी अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी कठिन समय का सामना कर रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? डीवा एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा सभी को हैरान करती रहती है। इस बार भी डीवा ने कुछ ऐसा ही किया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स को जानकारी दी कि राखी ने रमजान के पाक महीने में रोजा रखा है। अच्छा, क्या आप भी उनके स्वयं पुष्टि वाले वीडियो को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।