RARKPK Box office Update: आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की फिल्म का जादू बरकरार, 100 करोड़ के आंकड़े को किया पार

RARKPK Box office Update: आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की फिल्म का जादू बरकरार।
RARKPK Box office Update: आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की फिल्म का जादू बरकरार, 100 करोड़ के आंकड़े को किया पार 24043

RARKPK Box office Update: करण जौहर द्वारा निर्देशित, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने रिलीज़ के 10वें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफलता हासिल की है। Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ने 105 करोड़ की कुल कमाई को अपने नाम किया है। फिल्म ने अपने जादू को चलाने को चलाने का सफर 28 जुलाई 2023 से शुरू किया, जिसका जादू अभी तक चल रहा है।

इससे पहले फिल्म ने रिलीज के छठे दिन करीब 70 करोड़ की कमाई की, जिससे बॉक्स ऑफिस पर कुल 67 करोड़ की कमाई हुई। वहीं Sacnilk.com की रिपोर्ट का दावा हैं, कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 10वें दिन 13.50 करोड़ की कमाई को अपने नाम किया है। इसके उलट एक हफ्ते का कलेक्शन 73.33 करोड़ रहा। फिलहाल, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कुल कमाईं 105.08 करोड़ है। एक नजर नीचे डालें-

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में

रोमांस ड्रामा करण जौहर की वापसी फिल्म है जिसमें शीर्ष कलाकार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं। उनके अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी समेत कई अन्य सितारे शामिल हैं। वहीं ये दमदार जोड़ी इससे पहले फिल्म गली बॉय में भी काम कर चुकी है जो ब्लॉकबस्टर हिट रही थी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।