‘पुष्पा 2- द रूल’ के डर से ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज तारीख में खास बदलाव?

Singham Again’ & ‘Pushpa 2 – The Rule’: स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होने वाली सिंघम अगेन में कुछ तैयारियां बाकी है, जिसके कारण फिल्म की रिलीज तारीख में बदलाव किया गया है।
'पुष्पा 2- द रूल' के डर से 'सिंघम अगेन' की रिलीज तारीख में खास बदलाव? 44889

Singham Again’ & ‘Pushpa 2 – The Rule’: भारतीय मनोरंजन उद्योग में ‘पुष्पा 2- द रूल’ और ‘सिंघम अगेन’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, एक चौंकाने वाली खबर ने दर्शकों को हैरान कर दिया है. जैसा कि आप सभी जानते हैं अल्लू अर्जुन और अजय देवगन की फिल्म क्लैश के लिए तैयार थी लेकिन अब इसमें कुछ खास बदलाव की खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंघम अगेन की रिलीज डेट में खास बदलाव किया गया है।

हाल की रिपोर्टों के अनुसार, स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होने वाली फिल्म में कुछ तैयारियां बाकी है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट का दावा है, कि सिंघम अगेन को पूरी तरह से तैयार होने में कुछ और समय लगेगा। कई कयास की माने, तो फिल्म जनता का मनोरंजन करने के लिए इस दिवाली 2024 रिलीज को रिलीज हो सकती है। कूल मिलाकर, फिल्म अब पुष्पा 2 – द रूल के साथ टकराव नहीं करेगा।

एक ट्रेड सूत्र के अनुसार, रोहित शेट्टी, अजय देवगन और अन्य लोगों की टीम “सिंघम अगेन” को 15 अगस्त, 2024 वीकेंड के दौरान रिलीज करने के लिए लगातार शूटिंग सत्र में लगी हुई है। हालाँकि, फिल्मांकन प्रक्रिया अनुमान से धीमी गति से आगे बढ़ रही है, जिसका कारण सिंघम अगेन जैसे प्रोजेक्ट के लिए आवश्यक सावधानीपूर्वक ध्यान देना है। रोहित और अजय दोनों केवल एक रिलीज़ डेट को पूरा करने के लिए प्रोडक्शन में जल्दबाजी नहीं चाहते है। वह जनता के मनोरंजन के हिसाब काम करने में जुटे हुए है।

गौरतलब है, कि सिंघम अगेन सिंघम फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है और इसमें देवगन के अलावा दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान की वापसी और सिंबा के रूप में रणवीर सिंह की वापसी के साथ यह पहले से कहीं ज्यादा बड़ी हो रही है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।