Tiger Vs Pathaan: शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देखने का सपना रह जाएगा अधूरा, पढ़े पूरी खबर

Tiger Vs Pathaan: जो लोग शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे थे, उनके लिए एक बुरी खबर सामने आई है।
Tiger Vs Pathaan: शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देखने का सपना रह जाएगा अधूरा, पढ़े पूरी खबर 42506

Tiger Vs Pathaan: जो लोग करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है और हम तुम्हारे हैं सनम के बाद चौथी बार शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे थे, उनके लिए एक बुरी खबर सामने आई है। सूत्रों के अनुसार, दोनों सितारों की शूटिंग बंद कर दी गई। प्रस्तावित टाइगर वर्सेज पठान में टिकट कॉम्बो उपस्थिति को 25 मार्च से 2025 में किसी समय (अनिर्दिष्ट) के लिए स्थगित कर दिया गया था।

हालाँकि शाहरुख और आदित्य चोपड़ा दोनों के एक बेहद करीबी सूत्र के पास बताने के लिए एक और कहानी है।

“यह समय खरीदने का एक उत्कृष्ट मामला है। और यह शाहरुख, सलमान या आदि (चोपड़ा) समय खरीदने का मामला नहीं है। कोई नहीं जानता कि ये सलमान-शाहरुख पठान-टाइगर की कहानियां कहां से आ रही हैं। इस प्रोजेक्ट पर यशराज की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। माना कि ‘पठान’ में उनके एक साथ सीन ने स्क्रीन पर धमाल मचा दिया था। लेकिन शाहरुख-सलमान का प्रोजेक्ट फिलहाल आर्थिक रूप से संभव नहीं है।
सूत्र आगे बताते हैं, ‘देखिए, शाहरुख और सलमान दोनों लगभग 100-120 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। शाहरुख यशराज फिल्म्स को छूट देने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन सलमान उनके लिए अपनी फीस कम नहीं करते हैं। और अगर सलमान अपनी भारी फीस कम नहीं कर रहे हैं तो शाहरुख भी ऐसा नहीं करेंगे। इसे अहंकार कहें या सादा आत्मसम्मान, न तो शाहरुख और न ही सलमान एक पैसा भी कम स्वीकार करेंगे जो दूसरा चार्ज कर रहा है। इसका मतलब है कि मुख्य अभिनेताओं को भुगतान करने में कम से कम 250-300 करोड़ रुपये खर्च होते हैं। बाकी अभिनेताओं और शूटिंग बजट के कारण यह परियोजना 800-1000 रुपये की रेंज में पहुंच जाएगी। उस पर वसूली असंभव होगी।”

तो क्या टाइगर वर्सेज पठान होने की संभावना है? सूत्र का कहना है, “हो सकता है, अगर कोई वाल्टर हिल की 48 ऑवर्स जैसी दो हीरो वाली स्क्रिप्ट को क्रैक कर ले, तो बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है।”

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।