Yodha vs. Bastar: The Naxal Story Box Office Collection: अदा शर्मा की फिल्म पर भारी पड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म, जाने कितनी हुई कमाई

Yodha vs. Bastar: The Naxal Story Box Office Collection: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने पहले दिन अदा शर्मा की फिल्म के मुकाबले अच्छा कारोबार किया।
Yodha vs. Bastar: The Naxal Story Box Office Collection: अदा शर्मा की फिल्म पर भारी पड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म, जाने कितनी हुई कमाई 43357

Yodha vs. Bastar: The Naxal Story Box Office Collection:बीते शुक्रवार यानी 15 मार्च को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दो बहुप्रतीक्षित फिल्मों ने हाजिरी लगाई है, जो योद्धा और बस्तर: द नक्सल स्टोरी है। योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी, राशि खन्ना समेत कई अन्य सितारें शामिल है, वहीं दूसरी ओर बस्तर: द नक्सल स्टोरी की कमान को अदा शर्मा ने संभाला है।

योद्धा, एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर, एड्रेनालाईन-पंपिंग सीक्वेंस और हाई-ऑक्टेन ड्रामा का वादा करती है, जबकि बस्तर: द नक्सल स्टोरी, बस्तर क्षेत्र में नक्सली हमलों की भयानक वास्तविकताओं पर प्रकाश डालती है, जो सामाजिक उथल-पुथल का एक मनोरंजक चित्रण पेश करती है। अपनी अलग-अलग कहानियों के बावजूद, इन फिल्मों के बीच टकराव ने प्रतिस्पर्धा को तेज कर दिया
अपनी सम्मोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन के बावजूद, बस्तर: द नक्सल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर महत्वपूर्ण सफलता हासिल करने के लिए संघर्ष किया और अपने शुरुआती दिन में महज 50 लाख रुपयों को अपना बनाया।

Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, योद्धा के साथ टकराव ने निस्संदेह इसके प्रदर्शन को प्रभावित किया, अधिभोग दर लगभग 7.97% रही, जो मुख्य रूप से रात के शो द्वारा संचालित थी। दूसरी ओर, योद्धा ने बस्तर के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करते हुए अपने शुरुआती दिन में अनुमानित 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की। सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, फिल्म ने 13.86% की सराहनीय हिंदी अधिभोग दर प्रदर्शित की।

सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा लिखित और निर्देशित, योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा आतंकवादियों द्वारा प्लेन हाईजैक में एक ऑफ-ड्यूटी सैनिक की भूमिका निभाते हैं। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और अदा शर्मा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में अभिनेत्री एक सख्त पुलिसकर्मी की भूमिका निभाती हैं, जो उन नक्सलियों को नष्ट करने की कसम खाती है, जिन्होंने कई लोगों की जान ले ली है और पिछले कुछ वर्षों में कई राष्ट्रीय संपत्तियों को नष्ट कर दिया है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।