राखी सावंत ने अपने हॉट तस्वीरों से उड़ाए फैंस के होश

राखी सावंत की हॉट पिक्चर्स पर एक नजर डालिए
Rakhi Sawant blew the senses of her fans with her hot pictures 3504

राखी सावंत एक भारतीय अभिनेत्री और राजनेत्री हैं जो अपने विवादों की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती हैं। राखी एक रूढ़िवादी मराठी परिवार से जुड़ी हुई है।इसलिए उन्हे फिल्मों में आने की अनुमति नही थी।अपनी पहली फिल्म ‘अग्निचक्र’ में उन्होंने स्क्रीन नाम “रूही सावंत” का इस्तेमाल किया।उन्होंने फिल्म ‘ये रास्ते हैं प्यार के’ के लिए अपना पहला आइटम नंबर गीत “बम भोले बम भोले” किया।
कई हिंदी, मराठी, कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में छोटे-छोटे काम करने के बाद, उन्हें फिल्म ‘चुरा लिया है तुमने’ के आइटम गीत “मोहब्बत है मिर्ची” से सफलता मिली, जिसमें जायद खान और ईशा देओल ने अभिनय किया था।

राखी सावंत सुर्खियों में बने रहने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाती है। कभी बिग बॉस को पहला पति बताती हैं तो कभी अकेले ही हनीमून पर जाने की बात करती है। अपने अतरंगी बयानों की तरह उनके कपड़े भी कुछ निराले से होते हैं। वह हमेशा अपने अजीब फैशन से फैंस को प्रभावित करती रहती है।देखिए राखी सावंत के हॉट पिक्चर्स की सीरीज जो उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं।

इस बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो कीजिए।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।