तमिल और तेलुगु भाषा वालें दर्शको को अमेज़ॅन मिनीटीवी का बड़ा तोहफा, 200 से अधिक लोकप्रिय शो किए गए डब

तमिल और तेलुगु भाषा वाले दर्शको को अमेज़ॅन मिनीटीवी का बड़ा तोहफा।
तमिल और तेलुगु भाषा वालें दर्शको को अमेज़ॅन मिनीटीवी का बड़ा तोहफा, 200 से अधिक लोकप्रिय शो किए गए डब 45292

अमेज़ॅन मिनीटीवी ने तमिल और तेलुगु भाषा से ताल्लुक रखने वालों दर्शको के लिए बेहद खास तोहफा दिया है। आपको बता दें, अब दर्शक अपने पसंदीदा शो जैसे हंटर – टूटेगा नहीं तोडेगा, रक्षक – इंडियाज़ ब्रेव्स, फिजिक्स वाला और कई अन्य शो को तमिल और तेलुगु भाषा में देख सकेंगे।

क्षेत्रीय डब शो का प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में किया जाएगा।
अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा जो मूल और डब किए गए कंटेंट के लिए मशहूर है, जो अब अपनी नई घोषणा के साथ दर्शकों को प्रभावित करने में सफल होगा। अपनी पहुंच का विस्तार करते हुए, स्ट्रीमिंग सेवा ने तमिल और तेलुगु भाषाओं में डब किए गए 200 से अधिक शो और फिल्मों का एक व्यापक गुलदस्ता लॉन्च किया है।

डब किए गए शीर्षकों की रोमांचक सीरीज में मिनीटीवी के मार्की और प्रशंसक-पसंदीदा हिंदी मूल शामिल हैं, जिसमें हंटर- टूटेगा नहीं तोडेगा, फिजिक्स वल्लाह, एक्शन से भरपूर देशभक्ति सीरीज रक्षक- इंडियाज ब्रेव्स, एक युवा रोमांस सीरीज हाईवे लव जैसी शो शामिल हैं। इसके अलावा, दर्शकों को तमिल और तेलुगु में डब की गई हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्मों के प्रदर्शन का भी आनंद मिलेगा, जिसमें ट्वाइलाइट, नाउ यू सी मी, हंगर गेम्स सीरीज़, स्टेप अप फ्रैंचाइज़ी, रेड और अन्य जैसी सदाबहार क्लासिक्स शामिल हैं। अधिक समग्र सामग्री की पेशकश की खोज में, सेवा अपने ग्राहकों के लिए तमिल और तेलुगु भाषाओं में डब किए गए कोरियाई, तुर्की और मंदारिन शो भी लाने की योजना में है।

अमेज़ॅन मिनीटीवी की निदेशक और बिजनेस हेड अरुणा दरयानानी ने इस बारे में कहा, “हम उन भाषाओं का विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं जिनमें मिनीटीवी पर ग्राहक लोकप्रिय शो और फिल्मों का आनंद ले सकेंगे, जिससे उनका स्ट्रीमिंग अनुभव और समृद्ध होगा। यह पहल एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है और हमारे क्षेत्रीय दर्शकों की प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए हमारे समर्पण को दर्शाता है। यह प्रयास हमें नए विज्ञापनदाताओं के साथ जुड़ने और साझेदारी बनाने के लिए तत्पर करने में भी सक्षम बनाएगा”,

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट हेड, अमोघ दुसाद ने साझा किया, “अमेज़ॅन मिनीटीवी पर, हमारा लक्ष्य अपने दर्शकों को व्यक्तिगत और गहन देखने का अनुभव प्रदान करना है। हमारा लक्ष्य अपने दर्शकों की विविध पसंदों को पूरा करना है और यह सुनिश्चित करना है कि हर कोई अपनी पसंदीदा भाषा में अपने पसंदीदा शो और फिल्मों का आनंद ले सके। हमें यकीन है कि दर्शक विभिन्न शैलियों में मूल और डब की गई सामग्री की हमारी विस्तृत लाइब्रेरी के साथ मजबूती से जुड़ने में सक्षम होंगे।
क्षेत्रीय डब किए गए शो विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप के भीतर, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम होंगे, या इसे आप प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।