एक्सल एंटरटेनमेंट की “मडगांव एक्सप्रेस” ने थिएटर में पूरे किए अपने शानदार 50 दिन, अभी भी सिनेमाघरों में जारी है एंटरटेनमेंट का सिलसिला

एक्सेल एंटरटेनमेंट की "मडगांव एक्सप्रेस", जो कुणाल खेमू की डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म है, वह साल की सबसे बेहतरीन एंटरटेनर फिल्म बन कर सामने आई है।
एक्सल एंटरटेनमेंट की "मडगांव एक्सप्रेस" ने थिएटर में पूरे किए अपने शानदार 50 दिन, अभी भी सिनेमाघरों में जारी है एंटरटेनमेंट का सिलसिला 46500

एक्सेल एंटरटेनमेंट की “मडगांव एक्सप्रेस”, जो कुणाल खेमू की डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म है, वह साल की सबसे बेहतरीन एंटरटेनर फिल्म बन कर सामने आई है। यह फिल्म दर्शकों को कॉमेडी, एंटरटेनमेंट और पैपी म्यूजिक का मजा दे रही है। प्रतीक गांधी, दिव्येंदु शर्मा, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम स्टारर फिल्म रिलीज के अपने अब सिनेमाघरों में शानदार 50 दिन पूरे कर चुकी है और अभी भी इसका रुकने का कोई इरादा नहीं है।

फिल्म सिनेमाघरों में पिछले 7 हफ्तों से दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट कर रही है, और अब यह कमाई के मामले में 40 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। दर्शकों के बहुत सारे प्यार और रिस्पॉन्स के साथ, यह साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई है। ऐसे में मेकर्स ने एक खास वीडियो शेयर किया है, जो फिल्म के 50 डे रन का जश्न मना रहा है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “50 दिन, इट्स ए विन”। अब 50 दिन के मैडनेस, फन और गड़बड़ी की झलक देखें सिनेमा घरों में। देखें इसे थिएटर्स में अभी..

“मडगांव एक्सप्रेस” के लिए अच्छा वर्ड-ऑफ-माउथ काम जरूर आया है और इसी वजह से दर्शकों का बड़ा हिस्सा थिएटरों तक पहुंच पाया है। फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स की वजह से इसे पूरे देश में 50 दिनों तक चलने का मौका मिला है। इस तरह से सातवे हफ्ते में भी, फिल्म लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रही है।

“बचपन के सपने… लग गए अपने,” इस टैगलाइन के साथ, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, फिल्म को कुणाल खेमू द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है, जो अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे सभी द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।