प्रियंका चोपड़ा से लेकर वरुण धवन तक, सेलेब्रिटीज़ ने की ‘क्रू’ के टीज़र की दिल खोलकर तारीफ

'क्रू' के पोस्टर्स के साथ फिल्म को लेकर उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ाने के बाद, इस मच अवेटेड फिल्म के दमदार टीजर को जारी कर दिया गया है। फिल्म का टीजर वादा करता है कि तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन जैसी पावरहाउस परफॉर्मेस के साथ यह हंसी की सवारी होने वाली है।
प्रियंका चोपड़ा से लेकर वरुण धवन तक, सेलेब्रिटीज़ ने की 'क्रू' के टीज़र की दिल खोलकर तारीफ 42230

‘क्रू’ के पोस्टर्स के साथ फिल्म को लेकर उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ाने के बाद, इस मच अवेटेड फिल्म के दमदार टीजर को जारी कर दिया गया है। फिल्म का टीजर वादा करता है कि तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन जैसी पावरहाउस परफॉर्मेस के साथ यह हंसी की सवारी होने वाली है।

ऐसे में फिल्म के जबरदस्त टीजर रिलीज के बाद उसे हर तरफ से ढेर सारी तारीफें मिल रही हैं। ऑडियंस के साथ साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई बड़े नामों ने भी टीजर की दिल खोलकर तारीफ की है। टीजर में कई तरह के डायलॉग्स, हर फ्रेम में हंसी, और कैची बैकग्राउंड म्यूजिक है, जो एक मजेदार उड़ान की यात्रा को भी दर्शाता है।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्म के टीजर को देख उससे ऑब्सेस्ड नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,

“🤩 ऑब्सेस्ड 😍 #crew
@tabutiful
@kareenakapoorkhan
@kritisanon @rheakapoor”

वरुण धवन ने भी टीजर की तारीफ की है साथ ही कैप्शन में लिखा है,

“बहुत मजा आया सभी पटाखे एक साथ 🧨 इंतजार नहीं कर सकता
@rheakapoor @kritisanon @kareenakapoorkhan @tabutiful @ek_ek_ekoo”

पहली बार बड़े परदे पर साथ आते हुए तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन की यह तिगड़ी सबसे ग्लैमरस अवतार्स में नजर आ रही है। उनका हटके एयर होस्टेस के रूप में जबरदस्त ऑन स्क्रीन बॉन्ड सिल्वर स्क्रीन पर फुल ब्लॉन कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर देने का वादा करती है। टीजर से यह साफ है कि यह फिल्म तीन बेहद खूबसूरत फ्लाइट अटेंडेंट्स के साथ वाइल्ड राइड की गारंटी देती है। यह एक हिस्ट कॉमेडी है जो ऑडियंस को इंगेज्ड रखने के साथ ही एंटरटेन करेगी। टीजर में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की मौजूदगी भी बहुत मजेदार है। खासकर आइकॉनिक चोली के पीछे गाना जो इस फुल ब्लोन कॉमरीकल पॉट बॉयलर के लिए एक दम परफेक्ट टोन सेट करता है। इसके अलावा दिलजीत और बादशाह की सेंसेशनल जोड़ी फिर से एक साथ फिल्म के म्यूजिक के लिए आई है, जो एक चार्टबस्टर एल्बम की गारंटी देता है।

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, क्रू की शूटिंग भारत भर के कई स्थानों पर की गई है, जिसमें से ज्यादातर शूटिंग मुंबई में हुई है। ‘कू’ बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के लिए एक बड़ी रिलीज होने के लिए तैयार है और 29 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।