एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अंतर्राष्ट्रीय फायर फाइटर्स दिवस पर अपनी आगामी फिल्म ‘अग्नि’ का पहला पोस्टर किया जारी !

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अंतर्राष्ट्रीय फायर फाइटर्स दिवस पर अपनी आगामी फिल्म 'अग्नि' का एक विशेष पोस्टर जारी किया है। इस विशेष पोस्टर से फिल्म की थीम का पता चलता है, जिसमें फायर फाइटर्स की एक दुर्लभ, साहसी कहानी दिखाई जाएगी।
एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अंतर्राष्ट्रीय फायर फाइटर्स दिवस पर अपनी आगामी फिल्म 'अग्नि' का पहला पोस्टर किया जारी ! 46219

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अंतर्राष्ट्रीय फायर फाइटर्स दिवस पर अपनी आगामी फिल्म ‘अग्नि’ का एक विशेष पोस्टर जारी किया है। इस विशेष पोस्टर से फिल्म की थीम का पता चलता है, जिसमें फायर फाइटर्स की एक दुर्लभ, साहसी कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में प्रतीक गांधी, दिव्येंदु, जितेंद्र जोशी, सई तम्हाणकर, सैयामी खेर, उदित अरोड़ा और कबीर शाह जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित ‘अग्नि’ एक सम्मोहक और विषय-वस्तु से प्रेरित कहानी पेश करने का वादा करती है, जो दिलचस्प कहानियों के निर्माण की एक्सेल एंटरटेनमेंट की परंपरा को जारी रखती है।

इस घोषणा ने निश्चित रूप से उत्साह को जगाया है, प्रत्याशा के लिए मंच तैयार किया है और सभी को और अधिक के लिए उत्सुक किया है, साथ ही साहस, सम्मान और बलिदान के एक शक्तिशाली संदेश के साथ गूंजता है। ‘अग्नि’ के साथ, एक्सेल एंटरटेनमेंट अपने दर्शकों के लिए एक और मनोरंजक कहानी पेश करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता प्रतीक गांधी और दिव्येंदु मुख्य भूमिकाओं में हैं, जो विभिन्न शैलियों में अपने बहुमुखी प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। कॉमेडी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की सफलता के बाद इस जोड़ी को एक नए क्षेत्र में देखना एक खुशी की बात होगी।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘अग्नि’ राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित है और जल्द ही सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।