ऋषभ शेट्टी ने ‘कंतारा: चैप्टर 1’ के बारे में दिया बड़ा अपडेट! फिल्म में अपने लुक्स के बारे में भी की बात

ऋषभ शेट्टी का यह बयान प्रोजेक्ट 'कंतारा' के प्रति उनके समर्पण और प्रीक्वल में उनकी भूमिका के लिए उनके द्वारा की जा रही मेहनत को दर्शाता है।
ऋषभ शेट्टी ने 'कंतारा: चैप्टर 1' के बारे में दिया बड़ा अपडेट! फिल्म में अपने लुक्स के बारे में भी की बात 46353

ऋषभ शेट्टी को इस समय भारतीय सिनेमा के टॉप नामों में से एक माना जाता है। वह अपने टैलेंट और कड़ी मेहनत के लिए जाने जाते हैं, जिसने उन्हें इंडस्ट्री में बहुत सम्मान दिलाया है। ‘कंतारा’ के लिए जाने जानें वाले एक्टर-डायरेक्टर हाल ही में ‘कंतारा: चैप्टर 1’ पर काम कर रहे हैं, जिसे होम्बले फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। हाल की बात करें तो कल, ऋषभ शेट्टी को उत्तर कन्नड़ में वोटिंग करते हुए देखा गया, जो एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

वोटिंग के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने ‘कंतारा: चैप्टर 1’ के बारे में कुछ रोमांचक डिटेल्स शेयर कीं। उन्होंने बात करते हुए कहा, “एक बड़ी टीम बड़ी जिम्मेदारी के साथ काम कर रही है। बेहतरीन तकनीशियन इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। शूटिंग पार्ट-बाय-पार्ट की जा रही है। लोगों ने ‘कंतारा’ को बहुत पसंद किया है।” ‘कंतारा’ में ऋषभ शेट्टी की शानदार एक्टिंग और डायरेक्शन ने दर्शकों पर अपनी कभी न मिटने वाली छाप छोड़ी है। इन सभी चीजों के अलावा उनके लुक को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था, ऐसे में प्रिक्वल कंतारा : चैप्टर 1 में उनके लुक के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, “मैंने इस फिल्म के लिए एक साल तक अपने बाल और दाढ़ी को बढ़ाया है। शूटिंग के दौरान राज को बरकरार रखना जरूरी है। लोगों की उम्मीद नहीं टूटनी चाहिए। फिल्म पूरी तरह से कर्नाटक के कोस्टल रीजन में शूट की जाएगी।”

ऋषभ शेट्टी का यह बयान प्रोजेक्ट ‘कंतारा’ के प्रति उनके समर्पण और प्रीक्वल में उनकी भूमिका के लिए उनके द्वारा की जा रही मेहनत को दर्शाता है।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, ऋषभ शेट्टी मच अवेटेड ‘कंतारा: चैप्टर 1’ के साथ पहले जैसा दिव्य अनुभव लाने के लिए काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है और इसके अलावा वह बॉलीवुड डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर के साथ एक फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं।