मौनी रॉय के बोल्ड साड़ी लुक से इंटरनेट पर छाईं मदहोशी

Mouni Roy's Bold Saree Look: मौनी रॉय की ग्लैमरस खुबसूरती देखिए।
मौनी रॉय के बोल्ड साड़ी लुक से इंटरनेट पर छाईं मदहोशी 26801

Mouni Roy’s Bold Saree Look: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आग लगाई है। गौरतलब हैं, कि वह अपने अद्भुत फैशन विकल्पों को साझा करने के लिए 28 मिलियन वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। इन दिनों भी अभिनेत्री पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हैं और वह अपने पारंपरिक साड़ी लुक द्वारा प्रशंसकों पर कहर बरपा रही है।

मौनी रॉय का ग्लैमरस साड़ी लुक

मौनी रॉय ने अपने बदन पर काली साड़ी को सजाया हैं, जो उनके बोल्डनेस को प्रदर्शित करने पुरी तरह सफल नजर आ रहा है। डीवा के साड़ी में लाल पट्टी लगे हैं, जो उनके फ़ैशन को नई ऊंचाई प्रदान कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने माथे पर बिंदी, होंठों पर गुलाबी लिपस्टिक, हाथों में साड़ी के बॉर्डर से मेल खाती साड़ियों ने उनके फ़ैशन को बरकरार रखा। डीवा ने कई अलग-अलग पोजो में तस्वीरें खिंचवाईं हैं, तो काफी शानदार लग रहा है। डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक के पल्लू को उड़ाया हैं, जो सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ाने में सफल है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, मौनी रॉय का यह आर्कषक लुक आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।