टमाटर के बढ़ते दाम से परेशान हुईं राखी सावंत, मां बनने की भी जताई इच्छा

Know more about Rakhi Sawant: राखी सावंत की नई खबर जानिए।‌
टमाटर के बढ़ते दाम से परेशान हुईं राखी सावंत, मां बनने की भी जताई इच्छा 20942

Know more about Rakhi Sawant: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant), जो अपने नए कारनामें के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। गौरतलब हैं, कि इन दिनों टमाटरों के दाम आसमां छू रहे हैं और टमाटर की बढ़ती हुई कीमत से आम जनता के साथ-साथ मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक रखने वाली हस्तियां भी परेशान हैं, जिनमें से एक हैं राखी सावंत। राखी सावंत को हाल ही में, मिडिया कर्मियों द्वारा पौधे के नर्सरी शॉप में स्पॉट किया गया। अभिनेत्री ने वहां टमाटर के पौधे को खरीदा और फ़ैसला किया, कि वह अब घर पर ही टमाटर उगाएगी और खाएंगी।

हालांकि, बाद में उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात की, तो अभिनेत्री ने मां बनने की इच्छा जाहिर करते हुए मिडिया कर्मियों से बातचीत की। अभिनेत्री ने कहां, ‘इस दुनिया में कौन राखी सावंत के बच्चे का पिता कौन बनना चाहता है? स्वंयवर करलो।’ इसके साथ अभिनेत्री ने कहा, ‘अब राखी सावंत मां बनना चाहती है।’ अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।