राखी सावंत को एक भिखारी ने दिया आशीर्वाद, हुई इमोशनल

राखी सावंत को एक भिखारी से आशीर्वाद मिला।देखिए ये वायरल वीडियो
Rakhi Sawant was blessed by a beggar, became emotional 8620

राखी सावंत को कौन नहीं जानता है।वह बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर है।वह बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है।बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत बीते काफी वक्त से आदिल खान दुर्रानी के संग शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। आदिल के धोखे के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर से अपनी लाइफ को ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रही हैं।

राखी अक्सर अपने अतरंगी तरीके से मीडिया में चर्चित रहती है।वह पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकती है। लेकिन राखी दिल की बुरी नहीं है। राखी का जीवन संघर्षों से भरा है।उनका बचपन बहुत ही गरीबी से बिता है।इसलिए राखी गरीबों के दुख और उनके संघर्ष को अच्छे से समझती है।

वैसे तो मीडिया में राखी के उटपटांग हरकते के बारे में हम अक्सर सुनते और देखते हैं लेकिन आज जो वीडियो हमारे पास आया है वह इनसे अलग है। राखी ने एक भिखारी को 2000 रुपए दिए जिससे वह भिखारी बहुत खुश है।वह बता रहा है कि वह उन पैसों का क्या करेगा। राखी ने कहा की वह पहले खाना खाए अगर उसे और चाहिए तो वह उसे और देगी।यह वकाई बहुत इमोशनल था।वैसे कहते हैं की कर भला तो हो भला। वह भिखारी उन्हे आशीर्वाद दे रहा है।आप भी देखिए ये वीडियो

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।