Avneet Kaur Vs Anushka Sen: किसका फिटनेस फंडा है सबसे दमदार?

Avneet Kaur Vs Anushka Sen: किस अभिनेत्री ने अपने फिटनेस टिप द्वारा आप का दिल‌ जिता हैं, एक नजर नीचे डालें और हमें अपनी राय बताएं।
Avneet Kaur Vs Anushka Sen: किसका फिटनेस फंडा है सबसे दमदार? 31669

Avneet Kaur Vs Anushka Sen: टेलीविजन इंडस्ट्री और मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से दो हैं अवनीत कौर (Avneet Kaur) और अनुष्का सेन (Anushka Sen), जो अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत मनोरंजन उद्योग में काफी नाम कमा चुकी है। अभिनेत्रियों ने बेहद कम उम्र में अपने अद्भुत अभिनय के सफर की नींव रखी और बतौर बाल कलाकार के रूप में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री की। अभिनेत्री शानदार अभिनय कौशल के अलावा अपने फिटनेस टिप के लिए भी जानी जाती हैं, जो कई लोगों की फिटनेस आइकन भी है। खैर, देवियों और सज्जनों, हमारे पास दोनों सितारों की कुछ शानदार वर्कआउट पोस्ट मौजूद हैं, जिसके द्वारा आपको पता लगना हैं, कि किसका फिटनेस फंडा शानदार है?

अनुष्का सेन का फिटनेस फंडा

बालवीर फेम अनुष्का सेन ने कुछ समय पहले ही अपने वर्कआउट वीडियो को शेयर किया था, जिसमें वह लैग एक्सरसाइज करती हुईं नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने रूप को बेहद निराले अंदाज में सजाया हैं, जिसमें स्पोर्ट्स टी-शर्ट और शोर्ट पैंट शामिल है। अभिनेत्री ने बालों को खुबसूरती से बांधते हुए, जिम में खूब पसीना बहाया हैं, जिसे जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

एक नजर नीचे डालें-

अवनीत कौर का फिटनेस फंडा

अवनीत कौर अपने बोल्डनेस के चलते चर्चा में बनी रहती है। अभिनेत्री अपने कामुक बदन को बरकरार रखने के लिए वर्कआउट और योग की मदद लेती है। डीला ने कुछ समय पहले अपने जिम लुक को शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने शानदार जिम लुक में ब्लैक जैकट के साथ व्हाइट टी-शर्ट को सजाया हैं। इसके अलावा उन्होंने स्पोर्ट्स पैंट के साथ सभी की धड़कनों को तेज किया है।

एक नजर नीचे डालें-

अच्छा, तो आप सभी को किसका फिटनेस फंडा ज्यादा पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।