नेहा कक्कड़ के गाने पर झुमी कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, देखे वीडियो

Bharti Singh’s latest Video: नेहा कक्कड़ के गाने पर झुमी कॉमेडी क्वीन भारती सिंह।
नेहा कक्कड़ के गाने पर झुमी कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, देखे वीडियो 36856

Bharti Singh’s latest Video: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे प्रतिभाशाली हास्य कलाकारों में से एक है भारती सिंह (Bharti Singh), जो अपनी अद्भुत प्रतिभा के चलते जनता के दिलो और दिमाग में राज कर रही है। डीवा बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है। जैसा की आप सभी को पता है, कि डीवा बेहद अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचानी जाती है और वह अक्सर अपनी प्रतिभा को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है, जिसपर उनके 78 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स की सेना मौजूद है, जो उन्हें खूब प्यार करते है।

भारती सिंह की तगड़ी डांस मूव्स

भारती ने अपने अंदाज से लोगो को प्रभावित किया है, जिसमें उन्होंने अपने डांस स्टाइल को दिखाया है। इस बार डीवा लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ के गाने पर थिरकती नजर आ रही है। नेहा के ‘काली गाड़ी‘ गाने ने लोगो को खूब लुभाया है और अब भारती इस गाने पर अपने डांस मूव्स से लोगो को मनोरंजित कर रही है। डीवा ने अपने डांस स्टाइल के लिए फ्लोरल प्रिंट वाले गाउन को चुना है, इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को लहराते हुए खुला रखा है। कानो में सुंदर बालियों के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया, जिसे देख जनता उनकी ओर आकर्षित हो रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।