चमकदार त्वचा पर हिना खान ने सजाया चमकीला ड्रेस, दिलकश लुक पर मर मिटे फैंस

Know more about Hina Khan: हिना खान की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Hina Khan decorated bright dress on glowing skin, fans die for her charming look 17739

Know more about Hina Khan: रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान ने अपने अद्भुत प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्री की खुबसूरती बेहद कमाल की है और उनके चाहनेवालों की तादाद भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। डीवा ने अपने अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा अपनी खूबसूरती को परोसने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और उनके प्रशंसकों द्वारा उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर खूब स्नेह की बरसात की जाती है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ग्लिटरी लुक को शेयर किया हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी और झटकेदार लग रही है। डीवा इस अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही थी। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस को एक विशेष गर्मी का आभास होता है। डीवा द्वारा शेयर किए पोस्ट पर उनके प्रशंसक ने खूब स्नेह लुटाया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने बोल्ड लुक को काफी खुबसूरती से स्टाइल किया है। डीवा का यह प्यारा लुक हमें बेहद खूबसूरत लगा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ने ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी ज़िंदगी जैसी कई परियोजनाओं में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।