फ्लोरल ड्रेस में हुस्न परी लग रही है जन्नत जुबैर रहमानी, देखे सबूत

Jannat Zubair Rahmani’s Floral Dress: फ्लोरल ड्रेस में हुस्न परी लग रही है जन्नत जुबैर रहमानी।
फ्लोरल ड्रेस में हुस्न परी लग रही है जन्नत जुबैर रहमानी, देखे सबूत 37541

Jannat Zubair Rahmani’s Floral Dress: बेहद कम उम्र में मनोरंजन जगत के कदम रखने वाली जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) ने लोगो को अपने शानदार प्रदर्शन से खूब प्रभावित किया है। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश है, जिनकी खूबसूरती की तारीफ हर कोई करता है। जैसा की आप सभी को पता है, कि वह बेहद हसीन और स्टाइलिश अदाकारों में से एक है, जिनकी फैशन समझ गजब की है। डीवा अपने निराले फैशन विकल्पों द्वारा अक्सर सुर्खयां बटोरती रहती है। गौरतलब है, कि वह सच्ची सोशल मीडिया सनसनी है और वह अपने फैंस को लाइफ से जुड़ी हर अपडेट शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने अपने नए लुक को शेयर करने के लिए कुछ ऐसा ही किया है।

जन्नत जुबैर रहमानी का फैशन गेम

जन्नत ने अपने बदन पर इस बार फ्लोरल प्रिंट वाले बॉडीकॉन ड्रेस को सजाया है, जिससे वह सभी को अपने हुस्न का शिकार बना रही है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए इस पोस्ट को सभी के साथ शेयर किया है, जिसे सभी लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। डीवा ने अपने ग्लैमर में जान डालने के लिए मिनिमल मेकअप लुक और गुलाबी लिपस्टिक का सहारा लिया है। इसके अलावा लहराते हुए बालों के साथ उन्होंने फैंस पर बिजलियां गिराई है। कई सारे पोज के साथ लोगो को अपनी ओर आकर्षित करने वाली जन्नत इस लुक में बेहद प्यारी लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर निचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।