उर्फी जावेद के हॉटनेस की दीवानी हुई राखी सावंत, पढ़ें पुरी खबर

Know more about Urfi Javed & Rakhi Sawant: राखी सावंत और उर्फी जावेद के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Rakhi Sawant became crazy about Urfi Javed's hotness, read full news 12270

Know more about Urfi Javed & Rakhi Sawant: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से दो हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed) और राखी सावंत (Rakhi Sawant)। दोनों सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। जैसा कि हमें पता हैं, राखी सावंत काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रही हैं, वहीं दूसरी उर्फी जावेद ने अपने प्रदर्शन की शुरुआत वर्ष 2016 में बड़े भैया की दुल्हनिया नाम के शो से शुरू की थी। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्रियों ने काफी लंबा सफर तय कर लिया है और एक विशेष लोकप्रियता अपने नाम किया है। सितारों को उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद और सराहा जाता है। अभिनेत्रियों को प्राप्त हो रही है स्नेह और लोकप्रियता को देखकर हम वास्तव में कह सकते हैं, कि वह इन सब प्यार और स्नेह की हकीकत में हकदार है।

गौरतलब हैं, कि उर्फी जावेद अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह अपने लुक्स द्वारा सभी के होश उड़ानें में सक्षम है और इस बार उनके फैशन विकल्पों की तारीफ ड्रामा क्वीन राखी सावंत द्वारा की गई है। हाल ही में, उर्फी जावेद ने बंदूक लुक अपनाया था। राखी सावंत ने उस लुक को देखते हुए अपने टैटू को दिखाया और कहा, ” मुझे उर्फी बहुत हॉट लगती है।” अच्छा, क्या इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: कोईमोई

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।