स्टाइलिश शरारा ड्रेस में रश्मि देसाई और श्वेता तिवारी ने बरपाया क़हर, देखे तस्वीरे

Rashami Desai And Shweta Tiwari Are Grace Personified In Stylish Sharara Dress: टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रिया रश्मि देसाई और श्वेता तिवारी अपने ग्लैमरस लुक को शरारा ड्रेस में प्रदर्शित कर रही है।
स्टाइलिश शरारा ड्रेस में रश्मि देसाई और श्वेता तिवारी ने बरपाया क़हर, देखे तस्वीरे 32718

Rashami Desai And Shweta Tiwari Are Grace Personified In Stylish Sharara Dress: टेलीविज़न इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीनाओं में से दो है रश्मि देसाई (Rashami Desai) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), जो अपने शानदार फ़ैशन लुक के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती है। जैसा कि हमे पता है , पारंपरिक ड्रेस में सबसे लाजवाब ड्रेस शरारा ड्रेस होता है, जो हर लड़की की पहली पसंद है। हमारे मनोरंजन उद्योग की खूबसूरत अभिनेत्रियों ने अपने कमाल के शरारा ड्रेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

रश्मि देसाई की पर्पल शरारा ड्रेस

खूबसूरत रश्मि ने शानदार बैंगनी शरारा ड्रेस में ग्लैमर बिखेरा है। डीवा ने सोने के प्रिंट वाले वी-नेकलाइन कुर्ते को बदन पर सजाया है, जो बेहद प्यारा लग रहा है। प्लाजो पजामा के साथ उन्होंने अपने गोल्डन लुक को मैचिंग नेट दुपट्टे के साथ पूरा करने का फ़ैसला किया। मिनिमल मेकअप के साथ डीवा ने छोटे ईयररिंग्स का इस्तेमाल करते हुए, सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

श्वेता तिवारी की ब्लू प्रिंटेड शरारा ड्रेस

सदाबहार खूबसूरत श्वेता एथनिक शरारा ड्रेस में अपना जलवा दिखाने में सक्षम नज़र आ रही हैं। मैचिंग लेयर्ड शरारा पजामा के साथ खूबसूरत गार्डन-प्रिंटेड शॉर्ट कुर्ता उनके बदन पर जंच रहा है ।डीवा ने इस लुक को नीले दुपट्टे के साथ निखारा है। लुक में जादुई करिश्मा जोड़ने के लिए अभिनेत्री ने सोने के झुमकों का प्रयोग किया है।

ख़ैर, देवियो और सज्जनों, आप को किसका शरारा लुक ज़्यादा पसंद आया है? हमे अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।