मोनोटोन ऑफ-शोल्डर ड्रेस द्वारा रश्मि देसाई ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, देखें कमाल का लुक

मोनोटोन ऑफ-शोल्डर ड्रेस द्वारा रश्मि देसाई ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी।
मोनोटोन ऑफ-शोल्डर ड्रेस द्वारा रश्मि देसाई ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, देखें कमाल का लुक 42523

रश्मि देसाई भारतीय टीवी जगत की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय महिलाओं में से एक है, जो अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है। डीवा को प्रसिद्ध कलर्स टेलीविजन शो उतरन में तपस्या रघुवेंद्र प्रताप राठौड़ के किरदार से जनता के बीच प्रसिद्ध हुई। इसके अलावा उन्होंने हिंदी, बंगाली, मणिपुरी, असमिया और अन्य फिल्मों में काम किया है। अभिनय के साथ- साथ वह फैशन की दुनिया में भी खूब नाम कमा चुकी है, जिसे हम उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर देखते है। देसाई अक्सर रेड कार्पेट पर स्टाइलिश पैटर्न और जीवंत रंगों के साथ शानदार गाउन द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं। वह साड़ी और लहंगे जैसे पारंपरिक भारतीय परिधानों के प्रति अपने जुनून के लिए भी जानी जाती हैं, जिन्हें वह कई मौके पर स्टाइल करती है।हाल ही में वह वन-शोल्डर ड्रेस में नजर आईं; जो जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहा है।

रश्मि का फैशन सेंस बेजोड़ है। वह अपनी मुस्कान और करिश्मा के साथ किसी भी ड्रेस में धमाल मचा सकती है। ऑफ-शोल्डर ड्रेस में रश्मि देसाई इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। लेस डिटेलिंग वाली ब्लैक ड्रेस में अभिनेत्री बेहद आकर्षक लग रही हैं। ड्रेस में ऊपर रफ़ल और नीचे हल्का सा स्लिट था। उन्होंने काले और भूरे रंग की स्मोकी आंखों, काजल कोहल, हल्के भूरे रंग का चमकदार टिंटेड ब्लश और एक नग्न भूरे रंग की चमकदार लिपस्टिक के साथ भारी मेकअप किया था। वह कान के स्टड और दो मोती की अंगूठियों से सुसज्जित है। अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखते हुए बालों का बन बनाया हुआ था।

इस सफेद ड्रेस में देसाई बहुत खूबसूरत लग रही हैं, और हमें उनकी फैशन की समझ बहुत पसंद है। उसने अपने बालों को लहरदार तरीके से सजाया था। उन्होंने अपने कुदरती मेकअप के लिए आईलाइनर, काजल कोहल, हल्के भूरे रंग का ब्लश, चमकदार गहरे भूरे रंग की लिपस्टिक और हल्के भूरे रंग का ब्लश इस्तेमाल किया। रश्मि देसाई किसी भी आउटफिट में ग्लिट्ज़ और ग्लैमर का तड़का लगा सकती हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।